होम /न्यूज /मनोरंजन /Indian Idol 12: शो की सफलता का जश्न मनाते दिखे सोनू कक्कड़, आदित्य नारायण और विशाल

Indian Idol 12: शो की सफलता का जश्न मनाते दिखे सोनू कक्कड़, आदित्य नारायण और विशाल

Indian idol 12 शो की सफलता का जश्न मनाने के लिए पार्टी आयोजित की गई. (फोटो साभार: sonukakkarofficial/Instagram)

Indian idol 12 शो की सफलता का जश्न मनाने के लिए पार्टी आयोजित की गई. (फोटो साभार: sonukakkarofficial/Instagram)

बीती रात ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) की शानदार सफलता का जश्न शो से जुड़े लोगों ने मनाया. शो की जज रहीं सोनू कक्कड ...अधिक पढ़ें

    मुंबई: रिएलिटी सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) का फिनाले एपिसोड 15 अगस्त को टेलीकास्ट हुआ था. शो का फिनाले भी इतने जबरदस्त अंदाज में मनाया गया कि इतिहास रच दिया. 12 बजे दोपहर से लेकर रात 12 बजे तक चले फिनाले में सिंगर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) विजेता बने. इससे पहले टीवी के इतिहास में किसी शो का फिनाले इतना लंबा कभी नहीं रहा. सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) अनु मलिक (Anu Malik), हिमेश रेशमिया शो के जज रहें तो आदित्य नारायण ने मजेदार अंदाज में शो की कमान संभाली. बीती रात शो की सफलता का जश्न पूरी टीम ने शानदार तरीके से मनाया.

    ‘इंडियन आइडल 12’ की जज रहीं सिंगर सोनू कक्कड़ ने शो की सफलता की पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इंडियन आइडल की थीम पर मेकर्स ने अपनी सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए बेहद खूबसूरत केक बनवाया था. इसके अलावा एक फोटो में शो के होस्ट और सारे जज मिलकर केक काटते दिख रहे हैं. इस फोटो को शेयर करने के साथ सोनू ने लिखा ‘द ग्रेटेस्ट फिनाले की टीआरपी 3.7 रही. पार्टी तो बनती है’.

    इसके अलावा एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. सबसे अधिक एक्साइटेड विशाल ददलानी दिख रहे हैं. शो की पूरी टीम ने जमकर पार्टी की, डांस किया और धमाल मचाया.

    ये भी पढ़िए-PATHAN: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पर भव्य गाना स्पेन में फिल्माए जाने की तैयारी

    बता दें कि बीते 15 अगस्त के दिन शो के फिनाले में भारतीय जवानों को सिंगिंग के जरिए ट्रिब्यूट दिया गया. हर तरह की परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश की गई. फिनाले में कंटेस्टेंट ही नहीं, जज भी परफॉर्म करते नजर आए. फिनाले में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट पवनदीप राजन, निहाल टौरो, शनमुख प्रिया, अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले और मोहम्मद दानिश रहें, लेकिन विजेता की ट्रॉफी पवनदीप को मिली. शो के दौरान भी सबने अपने गानों और परफॉर्मेंस से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था.

    Tags: Aditya Narayan, Anu Malik, Himesh Reshammiya, Indian Idol 12

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें