Indian Idol 12: आदित्य नारायण की जगह इस वीकेंड शो को होस्ट करेंगे जय भानुशाली

इंडियन आइडल 12 के  वीकेंड एपिसोड में एक्ट्रेस रेखा बतौर गेस्ट नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/adityanarayanofficial/ijaybhanushali)

इंडियन आइडल 12 के वीकेंड एपिसोड में एक्ट्रेस रेखा बतौर गेस्ट नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/adityanarayanofficial/ijaybhanushali)

सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के मेकर्स ने होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) को छुट्टी पर भेज दिया है. इस वीकेंड आदित्य की जगह जय भानुशाली शो होस्ट करते नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2021, 11:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) को पसंद करने वालों की अपनी एक खास जमात है. यह शो बीते कई सालों से देश के तमाम गायकों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देता आ रहा है. मेकर्स भी शो को रोमांचक बनाए रखने के लिए नए-नए प्रयोग करते रहे हैं. समय-समय पर शो का सेट, टाइमिंग और होस्ट बदलते रहे हैं. अब ऐसी खबर आ रही है कि मेकर्स ने इस वीकेंड के लिए शो के स्थायी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) को छुट्टी दे दी है. इस वीकेंड उनकी जगह एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) शो को होस्ट करेंगे.

इस बात की जानकारी खुद जय भानुशाली ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है. जय ने सेट से दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए जय ने लिखा है, 'इंडियन आइडल 12' को होस्ट किया. सभी कंटेस्टेंट्स और जजों के साथ काफी मजा आया और रेखा जी से मिलने का मौका मिला. ये शनिवार और रविवार रेखा जी के फैंस के नाम है. रेखा जी ने सेट पर कमाल किया है.'

(फोटो साभारः Instagram/ijaybhanushali)


शो का प्रोमो रिलीज हो गया है और फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को देखने के लिए बेताब लग रहे हैं. रेखा सेट पर नेहा कक्कड़ के लिए एक खूबसूरत कांचीवरम साड़ी शादी के शगुन के तौर पर लेकर पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि वह नेहा की शादी की खबर सुनकर बहुत खुश हुई थीं और इसलिए उनके लिए यह खूबसूरत गिफ्ट खरीदा है. रेखा जी से गिफ्ट पाकर नेहा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.




बता दें कि कुछ हफ्ते पहले भी शारीरिक दिक्कतों के चलते आदित्य ने शो से ब्रेक लिया था और उनकी जगह भारती सिंह ने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ शो होस्ट किया था. इस वीकेंड पर दिग्गज एक्ट्रेस रेखा गेस्ट बनकर आएंगी. साथ ही, वीकेंड पर खूब सारी मस्ती और अनसुनी बातें होंगी. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, कंपटीशन बढ़ता जा रहा है और कंटेस्टेंट घटते जा रहे हैं. टॉप 15 में से 6 गायक शो से बाहर हो गए हैं. अब शो में सिर्फ 9 गायक बचे हैं.



बीते हफ्ते शो से नचिकेत लेले बाहर हुए थे. अब शो में 9 कंटेस्टेंट्स बचे हैं. इस बार पवनदीप राजन और मोहम्मद दानिश को 'इंडियन आइडल 12' का सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा है. इन दोनों के अलावा शो में शनमुख प्रिया, सायली कांबले, अंजलि गायकवाड़, आशीष कुलकर्णी, निहाल तारो, अरुणिता कांजीलाल और सवाई भाट बचे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज