Indian Idol 12: मेकर्स ने लिया फैसला, बैकअप एपिसोड शूट कर पूरी टीम ने की 'घर वापसी'

इंडियन आइडल 12 के मेकर्स शूटिंग करने के लिए दमन चले गए थे. (फाइल फोटो)

इंडियन आइडल 12 के मेकर्स शूटिंग करने के लिए दमन चले गए थे. (फाइल फोटो)

शो को जारी रखने के लिए 'इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)' के मेकर्स शूटिंग करने के लिए दमन चले गए थे. वहां पर टीम ने लगभग एक महीने के बैकअप एपिसोड तेजी से शूट कर लिए. मेकर्स ने अचानक फैसला कर लिया और शो की पूरी टीम को मुंबई बुला लिया.

  • Share this:

मुंबई. कोरोना वायरस के कारण महाराष्ट्र में फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग को अप्रैल में रोक दिया गया था. इसके बाद टीवी रियलिटी शोज के निर्माताओं की मुश्किलें बढ़ गई थीं. टीवी शोज के मेकर्स तो राज्य से बाहर हैदराबाद, सूरत, गोवा, बीकानेर और हरियाणा जैसे शहरों में शूटिंग करने चले गए थे, लेकिन 'इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)' जैसे रियलिटी शो के मेकर्स की मुश्किल यह थी वे अपनी शूटिंग को एक जगह से दूसरी जगह आसानी से शिफ्ट नहीं कर सकते थे.

फिर भी शो को जारी रखने के लिए 'इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)' के मेकर्स शूटिंग करने के लिए दमन चले गए थे. वहां पर टीम ने लगभग एक महीने के बैकअप एपिसोड तेजी से शूट कर लिए. मेकर्स ने अचानक फैसला कर लिया और शो की पूरी टीम को मुंबई बुला लिया. अब महाराष्ट्र सरकार मुंबई में जब से शूटिंग की अनुमति देगी, इस रियलिटी शो की शूटिंग यही होगी.

बीते कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने ईटाइम्स को बताया है कि, 'टीम 4 दिन में 8 एपिसोड शूट करती थी. अब हमारे पास एक महीने तक का कंटेंट है. अब हम राज्य सरकार के अनलॉक की घोषणा करने का वेट कर रहे हैं. मुंबई में रहना अच्छा है.' वैसे महाराष्ट्र में शूटिंग की अनुमति देने के अभी कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं, इसलिए शो के मेकर्स के इस फैसले से कुछ लोगों को आश्चर्य हो सकता है. माना जा रहा है कि, मेकर्स ने यह फैसला अचानक ले लिया है.

'इंडियन आइडल 12' शो को होस्ट करने वाले आदित्य नारायण इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं. पहले किशोर कुमार के बेटे के कथन पर उन्होंने जो कुछ कहा, उस पर उन्हें ट्रोल किया गया. उसके बाद अलीबाग वाले कमेंट पर उन्हें माफी तक मांगनी पड़ी. उन्होंने शो के कंटेस्टेंट सवाई भट्ट से कहा था कि, 'राग पट्टी ठीक से दिया करो, अलीबाग से आए हैं क्या हम?' हालांकि आदित्य नारायण ने माफी मांगकर इस विवाद को खत्म कर दिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज