अरुणिता कांजीलाल के साथ रिश्ते पर बोले पवनदीप राजन, 'दोस्ती को कोई और नाम मत दीजिए'

पवनदीप राजन के साथ अरुणिता कांजीलाल (Instagram @Pawandeep Rajan)

पवनदीप राजन के साथ अरुणिता कांजीलाल (Instagram @Pawandeep Rajan)

उत्तराखंड की वादियों से आये इस 24 साल के सिंगर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) का नाम शो की ही एक कंटस्टेंट अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanijal) के साथ खूब जोड़ा जा रहा है. खबर थी कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं और इनका अफेयर शुरू हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 12:22 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी रियलिटी शोज में 'इंडियन आइडल' (Indian Idol 12) का क्रेज काफी ज्यादा रहा है. इस शो ने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन सिंगर्स दिए हैं और उसमें एक तो शो में बतौर जज बनकर आती हैं. जी हां, सिंगर नेहा कक्कड़ इस शो में बतौर कंटस्टेंट आई थीं. सीजन 12 में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के अलावा हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जज की कुर्सी पर नजर आ रहे हैं. वहीं इस शो के सबसे पसंदीदा कंटस्टेंट पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) को लेकर एक खबर बहुत चर्चा में है जिसे लेकर अब पवन ने बयान दिया है.

उत्तराखंड की वादियों से आये इस 24 साल के सिंगर का नाम शो की ही एक कंटस्टेंट अरुणिता कांजीलाल के साथ खूब जोड़ा जा रहा है. खबर थी कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं और इनका अफेयर शुरू हो गया है. इस खबर पर पवनदीप राजन ने कहा कि हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और हमारी जोड़ी दर्शकों को पसंद है. लेकिन मैं आपको क्लियर कर देना चाहता हूं कि हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं तो इस दोस्ती को और कोई नाम मत दीजिए.

पवनदीप राजन, Pawandeep Rajan, Arunita Kanijal, Indian Idol 12, TV Show
खबर थी कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं और इनका अफेयर शुरू हो गया है. (Instagram @Pawandeep Rajan)





वहीं जब पवनदीप से पूछा गया कि शो में उनके अलावा और दो बेस्ट कंटस्टेंट कौन हैं तो पवन ने कहा कि सभी अच्छा कर रहे हैं. सभी के साथ उनकी अच्छी दोस्ती है और सबकी आवाज की अपनी अलग खासियत है.

बता दें कि पवनदीप के फैंस सिर्फ शो के जज या दर्शक नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी हैं. सहवाग ने 'इंडियन आयडल' 12 के प्रतियोगी पवनदीप राजन के गाने का एक वीडियो क्लिप अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था. इस वीडियो में पवनदीप फिल्म 'आशिकी' का गाना 'सांसों की जरूरत है जैसे' गा रहे हैं. इस क्लिप को शेयर करते हुए सहवाग ने कैप्शन दिया है, 'छोटे शहरों में खूब सारा टैलेंट है. पवनदीप उत्तराखंड की किसी छोटी-सी जगह से आते हैं और वह बेहद शानदार है. आज इंडियन आयडल बहुत अच्छा लगा, जिसमें 90 के दशक के 100 गाने गए.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज