Indian Idol: शन्मुख प्रिया की धुन पर नाचीं रेखा, स्नीकर्स पहनकर किया जोरदार डांस

शो को प्रोमों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

शो को प्रोमों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

इंडियन आइडल-12 (Indian Idol 12) में इस हफ्ते एक्ट्रेस के साथ रेखा ( Rekha) ही नहीं बल्कि तीनों जज विशाल ददलानी, नेहा कक्कर और हिमेश रेशमिया भी खूब धमाल मचाने वाले हैं.

  • Share this:
मुंबई. सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल-12 (Indian Idol 12) में हर हफ्ते धमाल देखने को मिल रहा है. हर कंटेस्टेंट्स अपने सुरों से लोगों के दिलों को जीत रहे हैं. इस हफ्ते आने वाला शो भी काफी खास होने वाला है. इस हफ्ते बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा ( Rekha) शो में दिखेंगी, जो

कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर खूब धमाल मचाने वाली हैं. शो को प्रोमों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

इंडियन आइडल-12 (Indian Idol 12) में इस हफ्ते एक्ट्रेस के साथ रेखा ( Rekha) ही नहीं बल्कि तीनों जज विशाल ददलानी, नेहा कक्कर और हिमेश रेशमिया भी खूब धमाल मचाने वाले हैं. प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि रेखा को इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट्स ने अपनी परफॉर्म से काफी खुश किया है

पवनदीप, दानिश, शन्मुख प्रिया, आशीष और अरुणीता सहिता सभी के परफोमेंस की काफी तारीफ करती दिखाई दे रहीं है. शो के एक प्रोमो में दिखाया गया है कि आने वाले एपिसोड यॉडलिंग क्वीन शन्मुख प्रिया ( Shanmukha Priya) रेखा का ‘कैसी पहेली जिंदगानी’ गाना मंच पर पेश करने वाली है. इस गाने को सुनकर रेखा इतनी मस्त हो जाने वाली हैं कि विशाल डडलानी के सिर पर तबला बजाते दिखाई देगीं.




शन्मुख प्रिया कि तारीफ करते हुए रेखा (Rekha) आगे कहा कि मैं महसूस कर सकती हूं कि आपका अपनी मां के साथ एक अनोखा बंधन है, क्योंकि वह हमेशा आपके साथ रहती हैं. यह आपकी मां का ही आशीर्वाद है जिसके कारण आप इतनी कम उम्र में बहुत प्रशंसा प्राप्त कर चुकी हैं.



इसके बाद, शन्मुख ने रेखा से अपने साथ डांस करने का अनुरोध किया जिस पर उन्होंने कहा, ‘यदि आप गाना गाएंगी तो ही मैं डांस करूंगी और हां मुझे आपके स्नीकर्स बहुत पसंद हैं, क्या आप मुझे डांस करने के लिए अपने स्नीकर्स दे सकती हैं.’ इसके तुरंत बाद शन्मुख और रेखा ने एक साथ हम्मा गाने पर प्रस्तुति दी, जिस पर वहां मौजूद सभी लोगों ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज