Indian Idol 12 से बाहर हुए सवाई भाट तो टूटा अमिताभ बच्‍चन की नात‍िन नव्‍या नवेली का द‍िल

नव्‍या ने अपने सोशल मीडिया पर सवाई के जाने पर दुख जताया है.

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के कंटेस्‍टेंट सवाई भाट (Sawai Bhatt) रविवार को शो से बाहर हो गए हैं. उनके एल‍िमिनेशन ने कई लोगों को दुखी कर द‍िया है और उनमें से एक हैं अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) की नात‍िन नव्‍या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda ).

  • Share this:
    स‍िंग‍िंग र‍िएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के कंटेस्‍टेंट सवाई भाट के शो से एल‍िम‍िनेट होने के साथ ही ये शो एक बार फिर चर्चा में आ गए गया है. सवाई भाट (Sawai Bhatt) को उनकी मखमली आवाज के लिए काफी पसंद क‍िया जाता था और इतना ही नहीं, उनके फैंस की ल‍िस्‍ट में अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) की नात‍िन नव्‍या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda ) का भी नाम शाम‍िल है. रविवार को सवाई भाट के एल‍िम‍िनेशन की बता सामने आते ही नव्‍या ने इसपर अपना दुख सोशल मीडिया पर जाह‍िर कर द‍िया. वहीं नव्‍या की तरह कई फैंस इस फैसले से न केवल दुखी हैं बल्कि कई लोगों ने इस शो पर पक्षपात का इल्‍जाम भी लगा द‍िया है.

    नव्‍या ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में 'द‍िल टूटने वाले' इमोजी के साथ सवाई भाट को टैग करते हुए ल‍िखा है, 'हमेश गाते रहो और चमकते रहो'. कुछ हफ्ते पहले भी नव्‍या ने सवाई की तारीफ करते हुए एक पोस्‍ट ल‍िखी थी.

    Sawai Bhatt, Indian Idol 12, Navya Naveli Nanda



    वहीं सोशल मीडिया पर कई और फैंस सवाई भाट के इस शो से बाहर हो जाने पर काफी दुखी हैं. कई लोगों ने शो पर स्क्रिप्‍ट‍िड होने और पक्षपात करने की बात कह डाली है. एक यूजर ने ल‍िखा है, 'इंडियन आइडल... आपने साब‍ित कर द‍िया क‍ि आप स्‍क्रिप्‍टिड हो.. सवाई भाट को हटाना बुरा है.. आप लोग जानबूझकर शनमुखप्र‍िया को बचा रहे हो...'

    वहीं एक दूसरे यूजर ने ल‍िखा है, 'अब इस शो को बॉयकॉट करने का समय आ गया है...'

    Sawai Bhatt, Indian Idol 12, Navya Naveli Nanda

    बता दें कि इंडियन आइडल का ये सीजन काफी आलोचनाओं का श‍िकार हो रहा है. कुछ समय पहले क‍िशोर कुमार को द‍िए ट्र‍िब्‍यूट के दौरान भी शो की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई. वहीं खुद शो में गेस्‍ट बनकर पहुंचे क‍िशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने एक इंटरव्‍यू में कहा क‍ि उन्‍हें शो में मजा नहीं आया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.