Indian Idol 12: आशा भोसले का 'चुरा लिया है' गाना गाने पर ट्रोल हुईं शन्मुखप्रिया, यूजर बोले- 'इसे बाहर निकालो'

शन्मुखप्रिया ने अपने स्टाइल में गाया था आशा भोसले का 'चुरा लिया है' सॉन्ग. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonytvofficial)

शन्मुखप्रिया ने अपने स्टाइल में गाया था आशा भोसले का 'चुरा लिया है' सॉन्ग. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonytvofficial)

शो में इस हफ्ते दिग्गज अदाकारा जीनत अमान (Zeenat Aman) बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थीं. ऐसे में प्रतियोगियों ने उनके हिट ट्रैक्स गाए. शो की कंटेस्टेंट शन्मुखप्रिया (Shanmukhapriya) ने जीनत अमान का हिट सॉन्ग 'चुरा लिया है' गाया. जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

  • Share this:

मुंबईः टीवी जगत का फेमस सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12 (Indian Idol)' लगातार विवादों में घिरा हुआ है. शो में जब से किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार ने शिरकत की है, शो को लेकर वाद-विवाद का दौर जारी है. इस हफ्ते शो से अंजली गायकवाड़ (Anjali Gaikwad) एलिमिनेट हो गई हैं. शो में इस हफ्ते दिग्गज अदाकारा जीनत अमान (Zeenat Aman) बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थीं. ऐसे में प्रतियोगियों ने उनके हिट ट्रैक्स गाए. शो की कंटेस्टेंट शन्मुखप्रिया (Shanmukhapriya) ने जीनत अमान का हिट सॉन्ग 'चुरा लिया है' सॉन्ग गाया. जिसके लिए अब वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

दरअसल, यह गाना ओरिजनली आशा भोसले ने गाया था और आरडी बर्मन ने कंपोज किया था. 1973 में आई जीनत अमान स्टारर 'यादों की बारात' का यह गाना सुपरहिट रहा था. आज भी यह गाना फैंस के बीच बेहद पसंद किया जाता है. लेकिन, इंडियन आइडल 12 के हालिया एपिसोड में जब शन्मुखप्रिया ने अपने स्टाइल में गाना गाया तो ट्रोल्स ने उन्हें निशाने पर लेना शुरू कर दिया और कंटेस्टेंट को बाहर निकालने की मांग शुरू कर दी.

सोशल मीडिया पर शन्मुखप्रिया की परफॉर्मेंस पर यूजर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं और जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण ने शन्मुखप्रिया को लेकर बात करते हुए ज़ीनत को बताया कि अभी वह बहुत छोटी हैं, इसलिए जब यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया और शो से निकाले जाने की मांग की, तो वह बहुत इमोशनल हो गईं.


ऐसे में ज़ीनत अमान ने शन्मुखप्रिया की परफॉर्मेंस के बाद उन्हें कुछ एडवाइस भी दी. बता दें, इंडियन आइडल 12 लंबे समय से विवादों में घिरा हुआ है. शो को लेकर विवाद ने तब जोर पकड़ा जब एक एपिसोड में बतौर गेस्ट शामिल हुए किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने कहा था कि उन्हें एपिसोड और कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस पसंद नहीं आई, लेकिन मेकर्स ने उन्हें कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज