अपना शहर चुनें

States

Indian Idol: सपना साकार करने के लिए लिया 5000 का कर्ज, इमोशनल होकर नेहा कक्कड़ ने बढ़ाए मदद के हाथ

कंटेस्टेंट शहजाद अली  और नेहा कक्कड़.
कंटेस्टेंट शहजाद अली और नेहा कक्कड़.

Indian Idol: शहजाद अली (Shehzad Ali) ने यह बताकर सबको इमोशनल कर दिया कि उनकी नानी ने उनका सपना पूरा करने की खातिर 5 हजार रुपये बैंक से उधार लेकर उन्हें मुंबई भेजा. यह सुनकर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इमोशनल हो गयीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2020, 12:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी पर आने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल का 12वां सीजन (Indian Idol 12) जल्द शुरू होने वाला है. नेहा कक्कड़ अपने हनीमून के बाद अब शो पर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ जज कर रही हैं. शो के ऑड‍िशंस शुरू हो गए हैं. शो में जयपुर से ऑड‍िशन देने आए, एक कंटेस्टेंट शहजाद अली (Shehzad Ali) की इमोशनल कहानी सुनकर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इतनी भावुक हो गईं कि उन्होंने उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाने का फैसला किया है.

सोनी टीवी (Sony TV) के आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर शो के प्रोमो रिलीज किए जा रहे हैं. इन्हीं में से एक प्रोमो में कंटेस्टेंट शहजाद अली की कहानी दिखायी गई. वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) को दिखाया गया है, जो शहजाद की मदद के लिए आगे आते हैं.

सोनी चैनल ने इस एप‍िसोड का वीड‍ियो शेयर किया है. वीड‍ियो में जयपुर के कंटेस्टेंट शहजाद अली अपनी जिंदगी के बारे में बताते हैं. वो कहते हैं कि वो कपड़े की दुकान में काम करते हैं. बचपन में ही मां का देहांत हो गया. इंड‍ियन आइडल के ऑड‍िशन तक पहुंचने के लिए शहजाद की नानी ने पांच हजार रुपये का लोन लिया.





शहजाद ने यह बताकर सबको इमोशनल कर दिया कि उनकी नानी ने उनका सपना पूरा करने की खातिर 5 हजार रुपये बैंक से उधार लेकर उन्हें मुंबई भेजा. यह सुनकर नेहा इमोशनल हो गयीं और उदीयमान गायक को एक लाख रुपये की मदद की पेशकश की. वहीं, विशाल ने शहज़ाद को ट्रेन करने के लिए एक अच्छा उस्ताद मुहैया करवाने का वादा किया.

प्रोमो के साथ चैनल के अकाउंट पर लिखा गया, 'जयपुर के शहज़ाद अली ने जजों के दिल को इस कदर छुआ कि नेहा कक्कड़ उसे एक शानदार गिफ़्ट देने से नहीं रोक सकीं. इंडियन आइडल 2020 के साथ अपने मौसम को ऑसम बनाने के लिए तैयार हो जाइए. शो 28 नवंबर से प्रसारित होना शुरू होगा और शनिवार-रविवार को रात 8 बजे से आएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज