अब 'Indian Idol' के जज मनोज मुंतशिर ने साधा अमित कुमार पर निशाना, निकाली जमकर भड़ास

इस समय अनु मलिक और मनोज मुंतशिर 'इंडियन आइडल 12' के जज हैं (फाइल फोटो)

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के विवाद पर अब शो के जज मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने अपनी बात रखी है. उन्होंने अमित कुमार (Amit Kumar) के रवैये को गलत ठहराया है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः टीवी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) तब विवादों में आया था, जब किशोर कुमार (Kishore Kumar) के एक विशेष एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) को बुलाया गया था. वे शो में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिंगर ने शो से बाहर आने के बाद कहा था कि उन्हें कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए शो मेकर्स ने कहा था, जबकि उन्हें किसी भी कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस अच्छी नहीं लगी थी. इसके बाद 'इंडियन आइडल' के कई फैंस और सेलेब्स ने इसकी आलोचना की थी. अब इस शो के जज मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने इस विवाद पर अपना बयान दिया है.

    मनोज ने अमित कुमार के रवैये की आलोचना की है. ईटाइम्स से बातचीत के दौरान, उन्होंने कहा, 'अगर अमित कुमार को शो की बुराई ही करनी थी तो इसका हिस्सा नहीं बनना चाहिए था. वे शो का हिस्सा बने और इसकी आलोचना की. मैं अगर उनकी जगह होता, तो ऐसा नहीं करता. शो के काम से खुश न होने पर मैं मेकर्स से कह देता कि मैं इसमें शामिल नहीं होना चाहता.'

    (फाइल फोटो)


    वे शन्मुख प्रिया विवाद पर भी बोले, जिन्हें खराब सिंगिंग के लिए नेटजंस ने ट्रोल किया था और शो से बाहर करने की मांग की थी. मनोज ने कहा कि उन्हें शन्मुख प्रिया की आवाज पसंद है. बता दें कि इस विवाद पर मनोज से पहले सोनू निगम, आदित्य नारायण सुनिधि चौहान और 'इंडियन आइडल' के पहले सीजन के विनर अभिजीत सावंत अपनी राय व्यक्त कर चुके हैं. इस विवाद में शो के होस्ट आदित्य नारायण का नाम भी काफी उछला था, जिन्होंने उस विशेष एपिसोड के दौरान कुमार सानू से पूछा था, 'आप कंटेस्टेंट की तारीफ दिल से कर रहे हैं या फिर शो से आपको किसी ने ऐसा करने के लिए कहा था.' इसके बाद नेटिजंस ने आदित्य को काफी ट्रोल किया था.