लाइव टीवी

Indian Idol: इस कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर रो पड़ीं नेहा कक्कड़, दिवाली मनाने को दिए 1 लाख रुपए

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 1:31 PM IST
Indian Idol: इस कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर रो पड़ीं नेहा कक्कड़, दिवाली मनाने को दिए 1 लाख रुपए
नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट को दिए 1 लाख रुपए

इंडियन आइडल (Indian Idol) पर झारखंड के कंटेस्टेंट ने अपनी जिंदगी की कहानी सुनाई तो नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इमोशनल हो गईं. उन्होंने इस कंटेस्टेंट को 1 लाख रुपए दिए और बोलीं, 'दिवाली मनाओ'.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 1:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इस वक्त सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के 11वें (Indian Idol 11) सीजन में जज के तौर पर नजर आ रही हैं. नेहा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने इमोशनल नेचर की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी इस बात पर कई मीम्स भी बने, लेकिन नेहा आज भी उतनी ही इमोशनल हैं. वो अक्सर ही कंटेस्टेंट की संघर्षों की कहानी सुनकर भावुक हो जाती हैं. हाल ही में इंडियन आइडल 11 पर एक कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर नेहा बेहद इमोशनल हो गईं. वहीं इस दौरान उन्होंने इस कंटेस्टेंट को दिवाली मनाने के लिए एक लाख रुपए दे दिए.

दरअसल, सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडिया में दिख रहा है कि किस तरह सुनहरे माइक के लिए कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दे रहे हैं. जजेज़ नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और अनु मलिक सभी की परफॉर्मेंस को जमकर इंजॉय भी कर रहे हैं. वहीं इन सबके बीच परफॉर्मेंस देने के लिए पहुंचते हैं झारखंड से आए कंटेस्टेंट दिवस कुमार. इस कंटेस्टेंट से बातचीत के दौरान अनु मलिक पूछते हैं कि 'दिवस' तुम्हारी दिवाली कैसी जा रही है'.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

A musical Diwali night full of heartwarming moments awaits you! Find out who will make it to the #Top14 in #IndianIdol Theatre Round, tonight at 8 PM only on Sony #EkDeshEkAwaaz @adityanarayanofficial @nehakakkar @vishaldadlani @anumalikmusic


A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on






ये सवाल सुनकर दिवस इमोशनल हो जाते हैं और बताते हैं कि उन्होंने 6 सालों से दिवाली नहीं मनाई है और वो हर त्योहार के मौके पर कैंटीन में साफ-सफाई का काम करते रहते थे. वो पैसों की कमी की वजह से अपने घर भी नहीं जा पाते. ये सब सुनकर नेहा कक्कड़ इमोशनल हो गईं और उन्होंने ऐलान कर दिया कि वो दिवस को 1 लाख रुपए दान करेंगी. नेहा ने कहा 'आप दिवाली पर अपने घर जाइए और फ्लाइट से जाइए. इस बार परिवार के साथ दिवाली मनाइए'.




नेहा की बात सुनकर दिवस उन्हें धन्यवाद कहते हैं और भावुक होते दिखाई देते हैं. वहीं जजेस विशाल ददलानी और अनु मलिक भी नेहा की तारीफ करते हैं. बात करें शो की तो 'इंडियन आइडल 11' में टॉप 14 कंटेस्टेंट सिलेक्ट हो चुके हैं और इन सबके बीच तगड़ी जंग शुरू होने वाली है. दिवस को भी गोल्डन कार्ड मिल चुका है. उन्होंने शो पर 'इश्क सूफियाना' गाकर सभी का दिल जीत लिया.

ये भी पढ़ें- अश्लील फोटोशूट ने बढ़ाई थी इस एक्ट्रेस की मुश्किल, जारी हुआ था गैर जमानती वारंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 12:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...