लाइव टीवी

Indian Idol 11 के सेट पर नेहा कक्कड़ बनाने लगीं TikTok, विशाल-अनु ने टेबल बजाकर गाया गाना

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 11:34 PM IST
Indian Idol 11 के सेट पर नेहा कक्कड़ बनाने लगीं TikTok, विशाल-अनु ने टेबल बजाकर गाया गाना
नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल में जज हैं.

इंडियन आइडल 11 का ऑडिशन राउंड (Indian Idol 2019 Auditions) चल रहा है. इसमें देश के कोने-कोने से आए सिंगर्स अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे हैं. लेकिन इसके जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) और अन्नू मलिक (Anu Malik) अपनी ही धुन में मस्त हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 11:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इंडियन आइडल 11 शुरू ही हुआ कि सेट से तरह‌-तरह की खबरें आनी शुरू हो गईं. इनमें नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाली हैं इसमें कोई दो राय नहीं है. शो के शुरू होने से पहले ही एक कंटेस्टेंट ने बिना उनकी मर्जी के उन्हें किस कर लिया. इस बात को लेकर जमकर हो हल्ला मचा. अब जब शो शुरू हुआ है तब ये मान लिया गया है नेहा कक्कड़ सबसे ज्यादा चुलबुली हैं. इसका नजारा पहले ही एपिसोड में दिखा जब नेहा कक्कड़ ने एक कंटेस्टेंट के साथ आईं मौसियों से टिकटॉक के बारे में पूछना शुरू किया.

असल में एक कंटेस्टेंट के साथ उनकी कई सारी बुआ और मौ‌सियां आई थीं. उनके नाम सुनने के बाद अचानक से नेहा कक्कड़ ने पूछा कि आप लोग टिकटॉक देखती हैं. जब उन लोगों ना कहा तो नेहा कक्कड़ ने टिकटॉक पर मशहूर हुए एक गाना खुद ही गाना शुरू कर दिया. अब विशाल ददलानी और अनु मलिक को भी उनके साथ गाने में साथ देना पड़ा. बाद में दोनों टेबल बजाना शुरू किया और दोनों नेहा का उनके टिकटॉक गाने में साथ दिया.

इंडियन आइडल में कैसी हैं नेहा कक्कड़ इस वीडियो में देखें


कौन सी वो मौसियां जिनसे टिकटॉक के बारे में पूछ रही थीं नेहा


नेहा की कंटेस्टेंट के सा‌थ ऐसी चलती है मस्ती
Loading...



जजेस की आपस में ऐसी होती है मस्ती


इस बार इंडियन आइडल 11 की टैग लाइन एक देश एक आवाज रखा गया है. शो की एंकरिंग आदित्य नारायण कर रहे हैं. शो में अभी तक कुछ बेहद शानदार सिंगर आए हैं. एक ऐसे सिंगर इस शो में पहुंचे हैं जो अरिजीत सिंह के गांव से हैं और उन्हीं गुरु से गाना सीखा है जिससे अरिजीत सिंह ‌सीखते हैं.



इसके अलावा एक कैंटीन में बर्तन धोने वाले सिंगर ने भी जजेस को काफी प्रभावित किया है. उन्होंने एक शानदार पेटिंग भी जजेस को गिफ्ट की.





इसके अलावा एक ऐसे सिंगर भी आए जिन्होंने तय कर लिया था कि अगर इस बार उनका चयन नहीं होता है तो वे फिर कभी इंडियन आइडल के लिए नहीं आएंगे.



पंजाब से आए एक कंटेंस्टेंट ने भी सबका दिल जीत लिया.


इनके गायकी ने जजेस को गोल्ड कार्ड देने पर मजबूर कर दिया.


एक कंटेस्टेंट एक ऐसे भी इस स्टेज पर पहुंचे जिन्होंने कभी जिंदगी से हार कर खुद को जलाने की कोशिश की.





इस बार का इंडियन आइडल प्रमुख रूप से इन्हीं कंटेस्टेंट के इर्द-गिर्द होगा. हालांकि अभी कुछ बहुत शानदार कंटेस्टेंट्स का अब भी इंतजार है.

यह भी पढ़ें-
Indian Idol 11 में इस सिंगर की आवाज सुन कुर्सी छोड़ भागे नेहा कक्कड़-विशाल ददलानी-अनु मलिक


नेहा कक्‍कड़ को Indian Idol 11 के कंटेस्टेंट ने किया जबरदस्‍ती KISS

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 1:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...