Home /News /entertainment /

नोरा फतेही के डांस पर टेरेंस लुईस हुए फिदा, मलाइका अरोड़ा को कर दिया इग्नोर, देखिए मजेदार VIDEO

नोरा फतेही के डांस पर टेरेंस लुईस हुए फिदा, मलाइका अरोड़ा को कर दिया इग्नोर, देखिए मजेदार VIDEO

नोरा फतेही को देखते रहे गए टेरेंस लुईस. (फोटो साभार:malaikaaroraofficial/norafatehi/terence_here/Instagram )

नोरा फतेही को देखते रहे गए टेरेंस लुईस. (फोटो साभार:malaikaaroraofficial/norafatehi/terence_here/Instagram )

‘इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2’ (India’s BEST Dancer Season 2) के मंच पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) बेहद ही शानदार तरीके से बेली डांस करते नजर आती हैं तो टेरेंस लुईस (Terence Lewis) मुंह खोले अवाक होकर देखते नजर आते हैं. टेरेंस की इस हरकत पर गीता कपूर फिर उन्हें टोकती हैं और कहती हैं कि ‘अरे मुंह तो बंद कर अंकल’. गीता की बात सुनते ही वहां मौजूद सारे लोग ठहाका लगाने लगते हैं. इसके बाद टेरेंस जज की कुर्सी तक लाने के लिए नोरा को लेने स्टेज पर जाते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ‘इंडियाज बेस्ट  डांसर सीजन 2’ (India’s BEST Dancer Season 2) रियलिटी शो का अपकमिंग एपिसोड धमाकेदार होने वाला है. इस मंच पर डांसर-एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) बतौर गेस्ट शिरकत करने वाली हैं. शो को मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) ,गीता कपूर (Geeta Kapoor) और एक्ट्रेस-मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जज कर रहे हैं. अपकमिंग एपिसोड का एक मजेदार प्रोमो सामने आया है,जिसमें टेरेंस अपनी को-जज मलाइका को इग्नोर कर मुंह खोले नोरा को देखते जा रहे हैं. टेरेंस की इस हरकत पर गीता मां का कमेंट सबको हंसने पर मजबूर कर देता है.

    ‘इंडियाज बेस्ट  डांसर सीजन 2’ के प्रोमो में की शुरुआत में दिखता है कि नोरा फतेही को स्टेज पर देख शो के जज टेरेंस लुईस अपनी से चिल्लाते हुए वेलकम करते हैं. नोरा को देख टेरेंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. वह कहते हैं ‘वेलकम बैक नोरा’. इस पर को-जज गीता कपूर उन्हें टोकते हुए कहती हैं कि ‘उसके लिए मनीष है’. बता दें कि मनीष पॉल शो के होस्ट हैं. अगले सीन में नोरा फतेही बेहद ही शानदार तरीके से बेली डांस करते नजर आती हैं तो टेरेंस मुंह खोले अवाक होकर देखते नजर आते हैं. टेरेंस की इस हरकत पर गीता कपूर फिर उन्हें टोकती हैं और कहती हैं कि ‘अरे मुंह तो बंद कर अंकल’. गीता की बात सुनते ही वहां मौजूद सारे लोग ठहाका लगाने लगते हैं.

    इसके बाद टेरेंस, नोरा को जज की कुर्सी तक लाने के लिए उन्हें लेने स्टेज पर जाते हैं तो गीता फिर कमेंट करती हैं कि अरे तुमने नोरा के लिए मलाइका को छोड़ दिया. टेरेंस इस पर सफाई देते हुए कहते हैं कि मैं आपकी ड्रेस को देख इतना डिस्ट्रैक्टेड हूं कि मैं आपको देखता ही  रहा गया. इस बीच शो के होस्ट मनीष कूद पड़ते हैं और टेरेंस का हाथ पकड़ उन्हें खींचते हुए गीता के पास ले जाते हैं और बोलते ही इस सच को गीता पर हाथ रख कर कहो.


    वीडियो के अगले सीन में मलाइका अरोड़ा ने नोरा फतेही से पूछा कि क्या वो टेरेंस को मिस करती हैं तो नोरा कहती हैं ‘ऑफकोर्स मैंने उन्हें मिस किया. टेरेंस के साथ डांस करना बहुत अच्छा लगता है. टेरेंस को शुक्रिया कहते हुए नोरा जैसे ही उनका हाथ पकड़ती हैं तो गीता और मलाइका एक दूसरे का हाथ थाम लेती हैं, इनकी साथ देने मनीष भी आ जाते हैं.

    ये भी पढ़िए-ANTIM Box Office Collection Day 1: उम्मीद के मुताबिक नहीं हुई कमाई, जानिए सलमान खान की फिल्म से पहले दिन कितनी कमाई

    रिटलिटी शो के मंच पर नोरा फतेही और टेरेंस लुईस ने सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देख लोग वाह-वाह कर उठे.

    Tags: Malaika arora, Maniesh Paul, Nora Fatehi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर