Home /News /entertainment /

Indias Got Talent 9: क्रांति ने अपनी नाक में ठोकी कील, डर गए बादशाह, कुर्सी छोड़ भागीं किरण खेर

Indias Got Talent 9: क्रांति ने अपनी नाक में ठोकी कील, डर गए बादशाह, कुर्सी छोड़ भागीं किरण खेर

कंटेस्टेंट क्रांति का टैलेंट नहीं देख पाए जज. (फोटो साभारः  Instagram Videograb @Sonytvofficial)

कंटेस्टेंट क्रांति का टैलेंट नहीं देख पाए जज. (फोटो साभारः Instagram Videograb @Sonytvofficial)

'इंडियाज गॉट टैलेंट 9' (India's Got Talent 9) का लेटेस्ट प्रोमो जारी किया गया है. इस प्रोमो में कंटेस्टेंट क्रांति (Kranti Video) का एक्ट देखकर जज किरण खेर, बादशाह, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और मनोज मुंतशिर हैरान है. क्रांति अपनी चीभ से चलता हुआ पंखा रोकने का टैलेंट दिखा रहे हैं. इतना ही नहीं वह अपनी नाक में कील डालकर हथौड़े से ठोकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India’s Got Talent 9) का 9वां सीजन 15 जनवरी से शुरू होने वाला है. मेकर्स और इसके जज शो के प्रमोशन में लगे हुए हैं. साथ ही मेकर्स आए दिन इसके प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. कुछ घंटे पहले मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में क्रांति नाम के एक कंटेस्टेंट के कारनामे की झलक दिखाई गई है, जिसे देखकर शो के चारों जज किरण खेर, शिल्पा शेट्टी (Shila Shetty), मनोज मुंतशिर और बादशाहर हैरान हो जाते हैं.

‘इंजियाज गॉट टैलेंट 9’ (India’s Got Talent 9 Video) का ये वीडियो देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. जिस तरह जज भी इसे पूरा देखने की हिम्मत नहीं जुटा पाए, उस तरह आपको इस वीडियो देखने के लिए काफी हिम्मत जुटानी होगी. वीडियो की शुरुआत कंटेस्टेंट क्राांति से होती है, जो अपने हाथ में एक फैन लेकर खड़े हैं और जोर से चिल्ला रहे हैं. किरण खेर क्रांति की तरफ हैरानी और डर से देखती हैं. क्रांति चलते हुए पंखे में अपनी जीभ डाल कर पंखे को रोकते हैं. यह देखकर शिल्पा शेट्टी की चीखें निकल जाती हैं.

बादशाह ने  सिर झुकाया और किरण कुर्सी छोड़कर भागीं

अगले सीन में क्रांति अपनी नाक में एक कील डालते हैं और उसे हथौड़े से ठोकते हुए पूरा अंदर कर देते हैं. बादशाह ये देखने की हिम्मत नहीं कर पाते और अपना सिर नीच तरफ झुका लेते हैं और फिर पीछे घूम जाते हैं. वहीं, किरण खेर (Kirron Kher Run) अपनी कुर्सी छोड़कर उल्टी दिशा में भागने लगती हैं. इतना ही नहीं, क्रांति आगे भी कई ऐसे कारनाम करते हुए दिखाई देते हैं, जिसे शिल्पा शेट्टी और मनोज मुंतशिर क्रांति को करने से मना करते हैं.

कीर्ति सुरेश से लेकर लता मंगेशकर तक, पिछले 24 घंटे में ये सेलेब्स हुए कोरोना पॉजिटिव

मनोज और शिल्पा रह गए दंग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्रांति ड्रिल मशीन से किसी चीज में छेद करते हैं और बाद में उसे अपनी आंखों की तरफ लेकर जाते हैं. इतना ही नहीं, वह ड्रिल में फैन लगाकर उसमें हाथ डालने जा रहे होते हैं. ये देखकर मनोज और शिल्पा दोनों दंग रह जाते हैं.

आंखों पर नहीं होगा विश्वास

मेकर्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”क्रांति ने पेश किया एक ऐसा एक्ट जिसे देखकर हम सबका अपनी आंखों पर से विश्वास उठ जाएगा. देखिए हमा/रे गजब देश के ऐसे ही कई सारे अजब टैलेंट इंडियाज गॉट टैलेंट 9 में, 15 जनवरी से.”

Tags: Badshah, Kirron Kher, Shilpa shetty

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर