Home /News /entertainment /

IGT: बेटी की शादी के लिए लिया कर्ज तो इस्माइल के सिर से उतरी पगड़ी, दास्तां सुन बादशाह हुए इमोशनल

IGT: बेटी की शादी के लिए लिया कर्ज तो इस्माइल के सिर से उतरी पगड़ी, दास्तां सुन बादशाह हुए इमोशनल

बादशाह ने इस्माइल लंघा की ओर बढ़ाया मदद का हाथ. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonytvofficial)

बादशाह ने इस्माइल लंघा की ओर बढ़ाया मदद का हाथ. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonytvofficial)

'इंडियाज गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) में राजस्थान से पहुंचे 'परफॉर्मिंग ग्रुप' के शानदार टैलेंट से जज खूब प्रभावित हुए. लेकिन, ग्रुप के एक सदस्य की कहानी ने जजेस को काफी इमोशनल भी कर दिया. ग्रुप के सदस्य इस्माइल लंघा (Ismail Langha) ने जब अपनी कहानी जजेस को बताई तो बादशाह (Badshah) समेत सभी जजेस की आंखों से आंसू निकल आए.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः टैलेंट हंट रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India’s Got Talent) के 9वें सीजन की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. जिसमें शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), मनोज मुंतशिर (Manoj Muntshhir), किरण खेर (Kirron Kher) और रैपर बादशाह (Badshah) बतौर जज नजर आ रहे हैं. शो में आने वाले कंटेस्टेंट अपने-अपने टैलेंट का प्रदर्शन करते हैं और खूब वाहवाही लूटते हैं. वहीं कई बार इन कंटेस्टेंट्स की कहानी और स्ट्रगल सुनकर सिर्फ दर्शकों के ही नहीं, शो के जजेस के भी आंसू निकल आते हैं. शो में राजस्थान का एक ऐसा ही ग्रुप पहुंचा था. जिनकी धुन पर चारों जज एंजॉय करते दिखे.

राजस्थान से पहुंचे ‘परफॉर्मिंग ग्रुप’ के शानदार टैलेंट से जज खूब प्रभावित हुए. लेकिन, ग्रुप के एक सदस्य की कहानी ने जजेस को काफी इमोशनल भी कर दिया. ग्रुप के सदस्य इस्माइल लंघा (Ismail Langha) ने जब अपनी कहानी जजेस को बताई तो बादशाह समेत सभी जजेस की आंखों से आंसू निकल आए.

दरअसल, इंडियाज गॉट टैलेंट 9 में पहुंचे इस ग्रुप के सभी सदस्यों ने पगड़ी पहन रखी थी. लेकिन, इस्माइल लंघा के सिर पर पगड़ी नहीं थी. ऐसे में शो की जज शिल्पा शेट्टी ने इसके पीछे की वजह पूछी. शिल्पा ने इस्माइल लंघा से पूछा कि उन्होंने पगड़ी क्यों नहीं पहनी है. जिसके जवाब में इस्माइल ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी के लिए कर्ज लिया था और अब जब तक वह ये कर्ज चुका नहीं देते, वह पगड़ी नहीं पहन सकते.

इस्माइल ने बताया कि उन्होंने खुद से वादा किया था कि जब तक वह ये कर्ज चुका नहीं देते, वह पगड़ी नहीं पहनेंगे. ये सुनकर रैपर बादशाह इतने इमोशनल हो गए कि उनकी आंखों से आंसू निकल आए. सिंगर की बातों से प्रभावित होकर बादशाह ने सेट पर ही उनकी मदद के लिए एक ऐसा कदम उठाया, जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए. बादशाह इस्माइल से कहते हैं- ‘क्या आप मुझे आपका कर्ज चुकाने का मौका दे सकते हैं?’

बादशाह की बात सुनकर इस्माइल भी काफी इमोशनल हो गए. इसके बाद बादशाह ने उन्हें पगड़ी पहनाई तो इस्माइल ने कहा- ‘मैं बादशाह जी को उनकी विनम्रता और उदारता के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. उन्होंने जो किया है, वह मेरे लिए बहुत बड़ी मदद है. मुझे नहीं पता कि उन्हें किन शब्दों में धन्यवाद कहूं. हमने अब तक 17 से ज्यादा देशों में में परफॉर्म किया है, लेकिन इंडियाज गॉट टैलेंट का मंच हमारे लिए आशीर्वाद साबित हुआ है. हमें उम्मीद है कि दर्शकों को हमारा प्रदर्शन पसंद आएगा और वह हमें प्यार और समर्थन देंगे.’

Tags: Badshah, Entertainment, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर