• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • India’s Got Talent का पहला प्रोमो रिलीज, शिल्पा शेट्टी ने कहा- 'टैलेंट है, तो यहां दिखाइए'

India’s Got Talent का पहला प्रोमो रिलीज, शिल्पा शेट्टी ने कहा- 'टैलेंट है, तो यहां दिखाइए'

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक शो को प्रजेंट करती दिखाई दे रही हैं. साभार: @SonyTV instagram

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक शो को प्रजेंट करती दिखाई दे रही हैं. साभार: @SonyTV instagram

'इंडियाज गॉट टैलेंट' (India’s Got Talent Promo) के अगले सीज़न की घोषणा करते हुए मेकर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक शो को प्रजेंट करती दिखाई दे रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: सोनी टीवी अपने दर्शकों का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहता है. हाल ही में सोनी टीवी ने एक और लोकप्रिय रियलिटी शो शुरू करने की घोषणा की है. चैनल, जो ‘इंडियन आइडल’, ‘सुपर डांसर’, ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सहित कई रियलिटी शो की मेजबानी कर रहा है, अब ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India’s Got Talent Promo) को प्रसारित करेगा. बता दें, अभी थोड़ी देर पहले ही शो के मेकर्स ने इसका पहला प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को रियलिटी शो के बारे में घोषणा करते हुए दिखाया गया है.

    शो के अगले सीज़न की घोषणा करते हुए मेकर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक शो को प्रजेंट करती दिखाई दे रही हैं. इसके बाद वह कहती हैं, “इंडियन में टैलेंट है अनेक और ये सब टैलेंट दिखने के लिए मंच है सिर्फ एक इंडियाज गॉट टैलेंट आओ इंडिया और दिखोओ अपना टैलेंट.” इस क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “भारतीय टेलीविजन का सबसे बड़ा टैलेंट शो और विभिन्न प्रकार की प्रतिभाओं के लिए अंतिम मंच वापस आ गया है. यदि आपमें प्रतिभा है तो मंच आपका है. ऑडिशन जल्द ही शुरू. रजिस्टर करने के लिए अपना Sonyliv ऐप डाउनलोड/अपडेट करें.#IndiasGotTalent.” यहां देखें वीडियो.

    एक तरफ ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India’s Got Talent) का प्रोमो कई लोग उत्साहित हुए, तो वहीं कुछ लोगों का कहना था कि ये शो कलर्स टीवी से सोनी टीवी पर कैसे चला गया. कुछ लोग तो ये भी सोच रहे कि क्या शिल्पा शेट्टी शो को जज करेंगी. सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “सारे रियलिटी शो चहिए सोनी को,” दूसरे ने लिखा, “वाह कपिल शर्मा के बाद इंडियाज गॉट टैलेंट को भी छीन लिया सोनी वालों ने कलर्स से.” याद दिला दें कि, रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ को मूल रूप से किरण खेर, करण जौहर और मलाइका अरोड़ा ने जज किया था. यह देखना दिलचस्प होगा कि एक नए चैनल पर इस बार कौन इसे जज करता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज