• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करण मेहरा-निशा अग्रवाल के बाद खतरे में इस TV कपल की शादी, पति-पत्नी के बीच आई 'वो'!

करण मेहरा-निशा अग्रवाल के बाद खतरे में इस TV कपल की शादी, पति-पत्नी के बीच आई 'वो'!

इंद्रनील और बरखा के बीच इन दिनों सब ठीक नहीं चल रहा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @barkhasengupta)

इंद्रनील और बरखा के बीच इन दिनों सब ठीक नहीं चल रहा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @barkhasengupta)

इंद्रनील सेनगुप्ता (Indraneil Sengupta) और बरखा बिष्ट (Barkha Bisht) अपनी शादी के बुरे दौर से गुजर रहे हैं और पिछले पांच महीनों से दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं हैं. ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि इंद्रनील बंगाली फिल्म अभिनेत्री ईशा साहा (Ishaa Saha) को डेट कर रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबईः बीते दिनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा (Karan Mehra) की उनकी पत्नी निशा अग्रवाल के साथ अनबन ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया था. निशा अग्रवाल ने अचानक करण पर मारपीट और मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाकर फैंस को चौंका दिया और पति और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज कराया. करण-निशा के बाद अब एक और टीवी कपल के बीच की खटपट चर्चा में है. यह कपल है इंद्रनील सेनगुप्ता (Indraneil Sengupta) और बरखा बिष्ट (Barkha Bisht). शादी के 13 सालों के बाद इस कपल के रिश्ते में दरार आ गई है.

    कहा जा रहा है कि, इंद्रनील और बरखा के बीच इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, इंद्रनील और बरखा अपनी शादी के बुरे दौर से गुजर रहे हैं और पिछले पांच महीनों से दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं हैं. ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि इंद्रनील बंगाली फिल्म अभिनेत्री ईशा साहा को डेट कर रहे हैं. दोनों ने कई बंगाली फिल्मों में साथ काम किया है.

    इंद्रनील इन दिनों अपनी पत्नी बरखा से अलग रह रहे हैं. उन्होंने अपना अपार्टमेंट छोड़ दिया है और वर्तमान में उसी इमारत में अपने माता-पिता के साथ रह रहे हैं. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि ईशा साहा के साथ लिंक-अप की अफवाहों ने दोनों के बीच मामले को और खराब कर दिया है."

    barkha sengupta,
    इंद्रनील सेनगुप्ता-बरखा बिष्ट सेनगुप्ता. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @barkhasengupta)


    इंद्रनील और बरखा की शादी को 13 साल हो चुके हैं और उनकी एक नौ साल की बेटी मीरा है, जो फिलहाल बरखा के साथ रह रही है. सूत्र ने कहा, "फिलहाल, इंद्रनील और बरखा ने ब्रेक लेने का फैसला किया है. पिछले महीने, इंद्रनील ने ईशा के साथ अपनी डेटिंग अफवाहों को यह कहकर खारिज कर दिया था कि उनकी पत्नी के साथ उनके रिश्ते अच्छे चल रहे हैं और यह सब अफवाहें हैं. ईशा ने भी इस मामले पर कमेंट किया और कहा कि यह पहली बार नहीं है जब उनका नाम किसी के साथ लिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज