इंद्रनील सेनगुप्ता-बरखा बिष्ट के रिश्ते में आई दरार! अफेयर की खबरों पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच

इंद्रनील और बरखा ने साल 2008 में शादी की थी. फोटो साभार-@indraneilsengupta/Instagram

बरखा बिष्‍ट (Barkha Bisht) को बेहद प्‍यार करने वाले इंद्रनील सेनगुप्‍ता (Indraneil Sengupta) का नाम उनकी एक को-स्‍टार के साथ लिया जा रहा है. इन खबरों के सामने आने के बाद इंद्रनील ने पहली बार चुप्पी तोड़ी और इन खबरों को बकवास बताया है.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी एक्टर्स इंद्रनील सेनगुप्‍ता (Indraneil Sengupta) और बरखा बिष्‍ट (Barkha Bisht) टीवी जगत की सबसे सफल शादियों में गिनी जाती है. कई लोग रिलेशनशिप के मामले में उन्हें अपना आइडल मानते हैं, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि दोनों के बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. बरखा बिष्‍ट को बेहद प्‍यार करने वाले इंद्रनील का नाम उनकी एक को-स्‍टार के साथ लिया जा रहा है. इन खबरों के सामने आने के बाद इंद्रनील सेनगुप्‍ता ने पहली बार चुप्पी तोड़ी और इन खबरों को बकवास बताया है.

    पिछले खबरें काफी समय से आ रही हैं कि इंद्रनील सेन गुप्‍ता अपनी कोस्‍टार ईशा साहा (Ishaa Saha) को डेट कर रहे हैं. दोनों सितारे बंगाली फ‍िल्‍म में एक-दूसरे के अपोजिट हैं. इस फ‍िल्‍म की शूटिंग इसी साल फरवरी और मार्च में हुई है. अब इन खबरों पर इंद्रनील ने बात की है और साफ कहा कि उनकी जिंदगी बरखा के साथ बहुत अच्‍छी चल रही है और बाकी खबरें अफवाह हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक इंद्रनील ने कहा- 'मैंने मेरी और बरखा की शादी को लेकर अफवाह सुनी है. और मुझे पता था कि वे मीडिया में छा जाएंगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है.

    इंद्रनील ने अपने अफेयर की खबर पर भी रिएक्ट करते हुए कहा, 'मैंने ये भी सुना है. लेकिन ऐसा होने के लिए मुझे कोलकाता जाना होगा, सही? मैं आखिरी बार फरवरी में कोलकाता गया था.'



    वहीं, इस मामले पर ईशा साहा का कहना है कि यह पहली बार नहीं है जब किसी के साथ मेरा नाम लिया जा रहा है. पहले भी कई डायरेक्‍टर्स के साथ मेरा नाम लिया गया है. उन्होंने कहा कि पहले मुझे इन बातों से बहुत दुख पहुंचता था लेकिन अब मुझे इन चीजों से डील करना आ गया है. उन्होंने कहा ये अफवाह है जो जल्द दम तोड़ देंगी.

    आपको बता दें कि इंद्रनील और बरखा की बात करें तो दोनों ने 2008 में शादी की थी. दोनों के एक 9 साल की बेटी भी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.