Corona के बीच टीवी एक्टर्स की फीस में 25 से 30% तक की होगी कटौती, CINTAA ने दिया ये मैसेज

Corona के बीच टीवी एक्टर्स की फीस में 25 से 30% तक की होगी कटौती, CINTAA ने दिया ये मैसेज
Corona के बीच टीवी सीरियल्स की शूटिंग एक बार फिर शुरू होने जा रही है.

देश में अनलॉक 1 (Unlock 1) के बीच अब धीरे-धीरे लोगों की जिंदगी वापस पटरी पर लौट रही है, लेकिन फिर भी कोरोना वायरस को लेकर लोगों के मन में खौफ है.

  • Share this:
मुंबई. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते करीब 3 महीने से फिल्मों से लेकर टीवी सीरियल्स तक की शूटिंग बंद है. ऐसे में एक्टर्स भी जल्द से जल्द शूटिंग शुरू होने की उम्मीद में बैठे हैं. लॉकडाउन के बीच कई छोटे एक्टर्स को फाइनेंशियल परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है. हर कोई चाहता है कि, जल्दी से जल्दी शूटिंग शुरू हो. देश में अनलॉक 1 (Unlock 1) के बीच अब धीरे-धीरे लोगों की जिंदगी पटरी पर लौट रही है, लेकिन फिर भी कोरोना को लेकर लोगों के मन में खौफ है. इस बीच टीवी सीरियल्स की शूटिंग को भी इजाजत मिल गई है, वह भी नए नियमों के साथ. इन नियमों में एक्टर्स की फीस में कटौती की बात भी कही जा रही है.

शूटिंग के दोबारा शुरू होने की खबर से जहां एक्टर्स खुश हैं, तो वहीं फीस में कटौती की खबर से परेशान भी हैं. खबरों के मुताबिक टीवी सीरियल्स में काम करने वाले एक्टर्स की फीस में करीब 25% से 30% तक की कटौती की जाएगी. मेकर्स का एक्टर्स से कहना है कि, चैनल की तरफ से उन्हें भी पैसे काट कर दिए जाएंगे. वहीं गवर्मेंट की नई गाइडलाइंस के अनुसार उन्हें सेट को सैनेटाइज भी करना होगा. ऐसे में एक्टर्स की फीस में कटौती करना उनके लिए जरूरी है.

ये भी पढ़ेंः- सुशांत की जिंदगी में बेहद अहम थीं एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, इस पोस्ट में हुआ खुलासा



टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना ने हिंदी न्यूज चैनल आजतक के साथ बातचीत में फीस में कटौती की बात करते हुए कहा कि उन्हें फीस में 25 से 30 प्रतिशत तक की कटौती की बात बताई गई है. इसे लेकर CINTAA ने सभी एक्टर्स को एक मैसेज भी दिया है, जिसमें लिखा है- 'प्रिय सदस्यों, जब तक किसी भी तरह के शूटिंग कॉल या बजट कट को किसी से भी तब तक स्वीकार ना करें, जब तक आपको CINTAA की तरफ से कोई आधिकारिक मैसेज नहीं मिलता. क्योंकि, ये ब्रॉडकास्टर्स, प्रोड्यूसर्स, CINTAA और FWICE के काम करने के जॉइंट प्रोटोकॉल के खिलाफ है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज