Home /News /entertainment /

कभी पिता ने छोड़ी थी इनके लिए नौकरी, अब देशभर में छाए लखनऊ के ये 'हेडफोन नवाब'

कभी पिता ने छोड़ी थी इनके लिए नौकरी, अब देशभर में छाए लखनऊ के ये 'हेडफोन नवाब'

न्यूज़ 18 के साथ हुई खास बातचीत में तन्मय चतुर्वेदी ने अपनी 'लिटिल चैंप्स' से लेकर लीड 'सा रे गा मा पा' तक का सफ़र शेयर किया.

हाल ही में टेलीविजन के सिंगिंग रिएलिटी शो 'सा रे गा मा पा' का फिनाले हुआ जहां 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' में अपनी क्यूटनेस से लोगों के बीच पॉपुलर हुए 'लखनऊ के छोटे नवाब' यानी कि तन्मय चतुर्वेदी एक बार फिर इस शो में हिस्सा लेने के लिए शामिल हुए. इस बार तन्मय जोकि 'लखनऊ के हेडफोन नवाब' के रूप में न सिर्फ शो में शामिल हुए बल्कि यहां वो फर्स्ट रनरअप भी रहे. यही नहीं तन्मय, शो की जज और गायक रिचा शर्मा के काफी लाडले भी दिखाई दिए.

तन्मय ने अपनी 'लिटिल चैंप्स' से लेकर लीड 'सा रे गा मा पा' तक का सफ़र न्यूज़ 18 के साथ शेयर किया. उन्होंने बताया कि कैसे किसी रिएलिटी शो तक पहुंचा जाए और वहां पहुँचने के बाद कैसी जर्नी शुरू होती हैं. साथ ही अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बात करते हुए तन्मय कहते हैं कि वो बॉलीवुड में अक्षय कुमार के लिए गाना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि भारत के ट्रेडिशनल संगीत को दूर देश तक विस्तार करने की कोशिश कर रहे हैं साथ ही अपने गायन के माध्यम से देश के नाम को और ऊंचाइयों तक ले जाना चाहते हैं.

बातचीत में तन्मय ने पुलवामा हमले के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के बैन के निर्णय का समर्थन करते हुए कहा कि इंडस्ट्री में सभी लोगा उनसे भी ज्यादा बेहतर हैं और उन्होंने जो भी फैसला लिया है वो सही है.देखिए ये खास इंटरव्यू...

ये भी पढ़ें-

शाहरुख खान से राजकुमार राव तक OUT, इन 7 बड़ी फिल्मों को नहीं मिल सका Oscar

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

Tags: Bollywood, Entertainment

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर