ऐसे हुई थी इंटीमेट सीन की शूटिंग, एक्टर ने किया खुलासा

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 5:34 PM IST
ऐसे हुई थी इंटीमेट सीन की शूटिंग, एक्टर ने किया खुलासा
कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला

अभिनेता राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) ने बताया कि दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के साथ कैसी रही वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' (Coldd Lassi Aur Chicken Masala) की शूटिंग.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2019, 5:34 PM IST
  • Share this:
इन दिनों फिल्मों और टीवी शोज से ज्यादा वेब सीरीज का चलन बढ़ गया है. आए दिन एक से बढ़कर एक वेब सीरीज लॉन्च हो रही हैं. वेब सीरीज का क्रेज बढ़ने का एक कारण इसमें दिखाए जाने वाले कंटेंट को लेकर फ्रीडम है. इस प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज में डिमांड के मुताबिक कई बार बोल्ड सीन और मसालेदार कंटेंट को खुलकर प्रजेंट किया जाता है. हाल ही में एक वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' (Coldd Lassi Aur Chicken Masala) ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई है. इस सीरीज की दिलचस्प बात इसका कंटेंट तो है ही लेकिन इसके साथ इनमें बोल्ड सीन भी काफी इंटरेस्टिंग हैं. इसी बोल्ड सीन को लेकर वेब सीरीज के एक्टर राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) ने मीडिया से बात की है.

राजीव खंडेलवाल ने हाल ही में अपनी इस वेब सीरीज को लेकर इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की है. उन्होंने एक्ट्रेस दिव्यांका संग केमिस्ट्री को लेकर बात करते हुआ कहा, 'मुझे ये सुनिश्चित करना था कि दिव्यांका मेरी कंपनी में असहज ना महसूस करें. मैंने पहले दिन से ये पक्का किया है हमारे बीच संकोच ना हो. वर्कशॉप की वजह से मैं और दिव्यांका एक-दूसरे के साथ सहज हुए'.

ऐसी बनी मैजिकल कैमिस्ट्री


राजीव ने शो के इंटिमेट सीन को लेकर कहा, 'ये शो अप्रोच के मामले में बोल्ड है, जहां आपको इंटिमेट होना है. रोमांस के मामले में ये शो अलग है जिससे हर कोई जुड़ेगा. क्योंकि जब आप किसी से प्यार करते हैं तो फिजिकल और टची होते हैं. इंटिमेट सीन्स सिर्फ फिजीकल ही नहीं होते, मेंटल लेवल की इंटीमेसी भी होती है'.

दिलचस्प है कहानी


बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल की वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' इस 3 सितंबर से ऑल्ट बालाजी और जी5 लॉन्च हो चुकी है. इस सीरीज में राजीव और दिव्यांका टॉप शेफ के किरदारों में दिखाई देंगे. इन दोनों के बीच खट्टी-मीठी कैमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी. खास  बात ये भी है कि इस सीरीज के जरिए 'ये हैं मोहब्बतें' फेम दिव्यांका त्रिपाठी पहली बार वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं.


Loading...

ये भी पढ़ें- आमिर खान ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, लोगों ने कहा- 'पैसे वापस करो'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 11:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...