• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • क्या 'Bigg Boss 15' में भाग लेने वाले हैं आदित्य नारायण? पोस्ट कर खुद बता दी सच्चाई

क्या 'Bigg Boss 15' में भाग लेने वाले हैं आदित्य नारायण? पोस्ट कर खुद बता दी सच्चाई

'बिग बॉस' के अगले सीजन में निया शर्मा और अर्जुन बिजलानी के भाग लेने की भी अटकलें थीं. (फोटो साभारः Instagram/adityanarayanofficial)

'बिग बॉस' के अगले सीजन में निया शर्मा और अर्जुन बिजलानी के भाग लेने की भी अटकलें थीं. (फोटो साभारः Instagram/adityanarayanofficial)

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के अलावा निया शर्मा (Nia Sharma) और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) के 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में भाग लेने की अटकलें लगाई जा रही थीं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के अगले सीजन में कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के शामिल होने की अफवाहें बढ़ गई हैं. आदित्य नारायण (Aditya Narayan) का नाम भी इस सूची में दर्ज है. ऐसी अफवाह है कि वे 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में दिखाई देंगे. इससे शो को लेकर फैंस में रोमांच बढ़ गया है. अब आदित्य ने इन अफवाहों पर अपनी बात रखी है.

    सिंगर ने सोशल मीडिया के जरिये शो में शामिल न होने की जानकारी दी है. उन्होंने इन अफवाहों का खंडन किया है. वे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखते हैं, 'अटकलों के उलट, मैं बिग बॉस के अगले सीजन या इससे जुड़े किसी भी सीजन में कंटेस्टेंट बनने नहीं जा रहा हूं. किसी दिन इसे होस्ट करना चाहूंगा, लेकिन मेरे पास भाग लेने के लिए न तो समय है और न ही इंटरेस्ट. पूरी टीम को हर साल एक शानदार शो करने के लिए शुभकामनाएं. मुझे यकीन है कि यह साल भी उतना ही शानदार होगा.'

    (फोटो साभारः Instagram/adityanarayanofficial)


    ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला को लंबे कद की वजह से 'Lamborghini' से निकलने में हुई मुश्किल, देखें PHOTOS

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'बिग बॉस' के दर्शक सप्ताह के सातों दिन चौबीसों घंटे सबसे बड़े ड्रामा को लाइव देख सकेंगे. इसके अलावा, दर्शकों को वूट पर एक घंटे का शो दिखाया जाएगा. दर्शकों के लिए एक्सक्लूसिव कट, चौबीसों घंटे कन्टेंट और एक पूरी तरह से इंटरैक्टिव एडिशन उपलब्ध होंगे. इसके इंटरनेट एक्सक्लूसिव वर्जन को करण जौहर होस्ट करेंगे, जिसके पूरा होने के बाद, कलर्स टीवी पर सलमान खान के साथ 'बिग बॉस' के सीजन 15 की शुरुआत होगी. बता दें कि 'बिग बॉस' के अगले सीजन में निया शर्मा और अर्जुन बिजलानी के भाग लेने की अटकलें लगाई जा रही थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज