दिशा वकानी के बाद दिव्यांका त्रिपाठी को ऑफर हुआ था 'दयाबेन' का रोल? जानिए क्या है मामला

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऑफर हुआ था. फाइल फोटो

टीवी का सबसे चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का रोल दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को ऑफर हुआ था. लेकिन उन्होंने ये रोल करने से मना कर दिया था. हलांकि, दिव्यांका की तरफ से इसपर अभी तक कोई बयान नहीं आया है.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) इन दिनों रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) के सीजन 11 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस समय शो की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन (Cape Town) में चल रही है. दिव्यांका त्रिपाठी टीवी का जाना माना चेहरा हैं. उन्हें हाल ही में 'ये है मोहब्बतें' सीरीयल में देखा गया. इसी बीच एक्ट्रेस के बारे में बड़ी जानकारी सामने आ रही है. क्या आप जानते हैं, दिव्यांका को शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने ये शो करने से मना कर दिया था.

    Koimoi की रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी का सबसे चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का रोल दिव्यांका त्रिपाठी को ऑफर हुआ था. लेकिन उन्होंने ये रोल करने से मना कर दिया था. हलांकि, दिव्यांका की तरफ से इसपर अभी तक कोई बयान नहीं आया है. इसलिए, अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो दिव्यांका ही बता सकती हैं.

    Disha Vakani
    तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन (फोटो साभारः Instagram@disha.vakani_/Youtube)


    दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) दोबारा इस शो में वापसी करेंगी या नहीं, इसे लेकर काफी चर्चा हो रही है. दरअसल दिशा ने 2017 में मैटरनिटी लीव के लिए शो से ब्रेक लिया था. इसके बाद से वो शो में वापस नहीं आई. ‘हे मां माताजी’ और ‘टप्पू के पापा’ जैसे डायलॉग अनोखे तरीके से बोलकर दर्शकों का मनोरंजन करने वाली दिशा को फैंस काफी मिस करते हैं.

    वहीं दूसरी ओर टीवी की बहू दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) केपटाउन में खूब मस्ती कर रही हैं. आए दिन दिव्यांका सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi) का प्रोमो रिलीज हुआ. प्रोमो में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) मगरमच्छ को गोद में लेकर बैठा नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं दिव्यांका त्रिपाठी तो इस मगरमच्छ को सुलाने के लिए लोरी भी सुना रही हैं. दिव्यांका त्रिपाठी की दिलेरी देखकर बाकी कंटेस्टेंट्स की हालत खराब हो गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.