रियलिटी शो नच बलिए 10 का हिस्सा होंगी रूपाली गांगुली? जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

रूपाली गांगुली (Instagram @RupaliGanguly)

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए एक इंटरव्यू दिया है. इस बारे में बोलते हुए रूपाली गांगुली ने कहा कि उनके पति उन्हें अनुपमा का रोल निभाते हुए देखकर ही खुश हैं.

  • Share this:
    मुंबईः टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) पिछले कुछ दिनों से लगातार ख़बरों में बनी हुई हैं. डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 10' (Nach Baliye 10) में रूपाली के हिस्सा लेने की चर्चा बनी हुई है. इसी बीच एक्ट्रेस ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए एक इंटरव्यू दिया है. इस बारे में बोलते हुए रूपाली गांगुली ने कहा कि उनके पति उन्हें अनुपमा का रोल निभाते हुए देखकर ही खुश हैं.

    एक्ट्रेस ने हाल ही में एक मीडिया एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल से बात करते हुए कहा कि सभी जगह मेरे और अश्विन के नच बलिए 10 में काम करने को लेकर बातें हो रही हैं. ये सभी अफवाहें हैं. मैं कभी भी नच बलिए नहीं कर सकती क्योंकि मेरे पति अश्विन कभी मेरे साथ ऑन स्क्रीन नहीं आएंगे। वो मुझे अनुपमा में काम करते हुए देखकर खुश होते हैं, लेकिन साथ में कमर लचकाना या डांस करने का तो सवाल ही नहीं उठता.

    रूपाली के अलावा शो में हिस्सा लेने के लिए सबसे पहले न्यूली मैरिड कपल आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल को कंफर्म कर दिया गया है. आदित्य और श्वेता के बाद टीवी की दूसरी शादीशुदा जोड़ी गौहर खान और उनके पति जैद दरबार को भी नच बलिए के लिए अप्रोच किया गया है.

    बता दें कि 'नच बलिए 10' को लेकर लंबे टाइम से खबरें आ रही थीं. टीवी डांसिंग रियलिटी शो मे को भी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस टीवी रियलिटी शो को ऑन एयर हुए 10 साल हो चुके हैं. अगस्त 2020 में चर्चा थी कि नच बलिए करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ वापसी कर रहा है. कोरोना महामारी की वजह से ये प्रोजेक्ट स्थगित कर दिया गया था. अभी मेकर्स ने 2022 में इस शो को लेकर आने का मन बना लिया हैं. 2019 में रियलिटी शो किंग प्रिंस नरूला और युविका चौधरी शो के विनर बने थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.