• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आमिर अली और संजीदा शेख की शादी में नहीं है All is Well, टूटने वाला है रिश्‍ता!

आमिर अली और संजीदा शेख की शादी में नहीं है All is Well, टूटने वाला है रिश्‍ता!

आमिर और संजीदा, 'नच बलिए 3' में नजर आ चुके हैं.

आमिर और संजीदा, 'नच बलिए 3' में नजर आ चुके हैं.

टीवी की दुनिया की सबसे चर्चित जोड़ी एक्‍ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) और आमिर अली (Aamir Ali) 8 साल की शादी और उससे पहले 7 साल के रिश्‍ते में रह चुके हैं.

  • Share this:
    टीवी की दुनिया की सबसे चर्चित जोड़ी एक्‍ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) और आमिर अली (Aamir Ali) की शादी को कई साल हो गए हैं. लेकिन खबरों की मानें तो इस सुपरहिट जोड़ी की शादीशुदा जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. सामने आ रही खबरों की मानें तो इस जोड़ी के बीच लगातार दूरियां आती जा रही हैं और इनका रिश्‍ता खत्‍म होने की कगार पर पहुंच गया है. खबर है कि 8 साल से शादीशुदा यह जोड़ी इन दिनों साथ भी नहीं रह रही है.

    स्‍पॉटबॉय की खबर के अनुसार आमिर और संजीदा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हालांकि इनके रिश्‍ते में अभी समस्‍या की शुरुआत हुई ही है. संदीजा अपने प्रोजेक्‍ट्स में काफी बिजी हैं. खबर पर पुष्टि के लिए जब आमिर से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं, मुझे नहीं पता. इसके बाद जब मैसेजसे आमिर से पूछा गया कि क्‍या आप इस खबर को गलत कह रहे हैं, तो इस पर आमिर ने कोई जवाब नहीं दिया.



    वहीं सूत्र के हवाले से इस रिपोर्ट में कहा गया है, 'सोशल मीडिया पर जो दिखती है, जिंदगी उससे कहीं ज्‍यादा अलग होती है.' आमिर और संजीदा ने 2 मार्च, 2012 में शादी की थी. इससे पहले भी ये जोड़ी 7 साल के लंबे रिश्‍ते में रह चुकी है. अपने एक पुराने इंटरव्‍यू में आमिर इस बात का भी खुलासा कर चुके हैं कि संजीदा उनसे शादी करना चाहती थीं, जबकि उन्‍हें खुद शादी से बहुत डर लगता था.



    बता दें कि संजीदा हाल ही में टीवी सीरियल 'लव का है इंतजार' में नजर आ चुकी हैं. वहीं आमिर अली 'कहानी घर घर की', 'वो रहने वाली महलों कीं, 'एफआइआर' जैसे सीरियलों में नजर आ चुके हैं. यह जोड़ी 'नच बलिए 3' में भी नजर आई थी.

    यह भी पढ़ें:  दीपिका पादुकोण के बाद अब अजय देवगन ने दिया JNU हिंसा पर ये बयान, 'ये दुखद है..'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज