प्रेग्नेंसी की खबरों पर इशिता दत्त ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- हर किसी को लगता है कि ये प्रेग्नेंट...

इशिता दत्ता (Photo Credit- @ishidutta/Instagram)
इशिता दत्ता (Photo Credit- @ishidutta/Instagram)

एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) ने अपनी प्रेग्नेंसी (Pregnancy) की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस दौरान जो खुलासा किया है, उसके बारे में जाकर आप चौंक जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 11:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त एक्टिव हैं. वो आए दिन अपने फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. जहां एक तरफ कई सेलेब्रिटीज इन दिनों प्रेग्नेंसी की खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ बीते दिनों इशिता की प्रेग्नेंसी को लेकर जबरदस्त अफवाहें उड़ी थीं. जिसके बाद लोग उन्हें बधाइयां देते दिखाई दिए थे. वहीं अब इशिता ने खुद इन सभी अफ्वाहों पर जवाब दिया हैं. प्रेग्नेंसी (Pregnancy) की खबरों पर प्रतिक्रिया देने के साथ-साथ उन्होंने ऐसा खुलासा किया है कि जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे.

इशिता ने बताया कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं. दरअसल, हुआ कुछ ऐसा था कि इशिता ने अपने पति वत्सल सेठ के साथ एक एड शूट किया था. इस एड फिल्म में इशिता प्रेग्नेंटी दिखाई गई थीं. वहीं इसके बाद से ही उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें उड़ने लगीं. वहीं हाल ही में इसे लेकर स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान इशिता ने कहा- 'मुझे इस तरह के कयासों के बाद की कॉल्स आ रहे हैं, मेरे रिश्तेदार कॉल करके मुझे बधाई दे रहे हैं और मुझसे कह रहे हैं- बताया भी नहीं? लेकिन सच बताऊं तो मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. ये बंप इतनी सारी मिठाइयां खाने से आया है'.

उन्होंने कहा- 'मुझे लगता है कि अब वर्कआउट करने का वक्त है क्योंकि लोगों को लगने लगा है कि मैं प्रेग्नेंट हूं. अब जिम भी खुल गए हैं, जो लोग मुझे प्रेग्नेंट समझ रहे थे वो मुझे अगले महीने शेप में देखेंगे'. इशिता ने कहा- 'हाल ही में कई सेलेब्रिटीज ने प्रेग्नेंसी एनाउंस की है और लोगों को लग रहा है कि ये प्रेग्नेंट होने का सीजन है. मैं उन लोगों के लिए बहुत खुश हूं, जो माता-पिता बनने वाले हैं, लेकिन मैं बिल्कुल भी प्रेग्नेंट नहीं हूं'. इशिता ने अपने इस बयान से प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर लगाम लगा दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज