• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • पत्नी आयशा श्रॉफ से क्यों खौफजदा रहते हैं जैकी श्रॉफ? एक्टर ने बताई वजह

पत्नी आयशा श्रॉफ से क्यों खौफजदा रहते हैं जैकी श्रॉफ? एक्टर ने बताई वजह

जैकी ने पुराने दिन याद किए. (फोटो साभार:ayeshashroff/Instagram)

जैकी ने पुराने दिन याद किए. (फोटो साभार:ayeshashroff/Instagram)

आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) से जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) बहुत डरते हैं. हाल ही में ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) के मंच पर पहुंचे जैकी ने इसकी वजह बताई.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की फिटनेस और अंदाज में कोई खास अंतर नहीं आया है. हाल ही में डांस रिएलिटी शो पर पहुंचे जैकी की एनर्जी देख सभी दंग रह गए. अपने खालिस मुंबईकर अंदाज में शो के दौरान सभी कंटेस्टेंट के साथ-साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. उनके बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भले ही बॉलीवुड हीरो बन चुके हैं लेकिन पापा जैकी का जलवा आज भी बरकरार है. वो एक के बाद एक कई फिल्में किए जा रहे हैं.

    दरअसल, जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी टीवी के फेमस शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) में गेस्ट जज के रूप में शामिल हुए थे. इस शो में बॉलीवुड की सुपर स्टार माधुरी दीक्षित के साथ कोरियोग्राफर धर्मेंश और तुषार जज की भूमिका में हैं. इस शो के दौरान कंटेस्टेंट ने जैकी और सुनील के सुपर हिट गानों पर डांस कर इनका दिल जीत लिया. जैकी ने माधुरी दीक्षित के साथ पुराने दिनों को याद किया. शो में अपनी लाइफ और फिल्मों के बारे में कई बातें शेयर की. इसी दौरान जैकी ने अपनी वाइफ आयशा श्रॉफ को लेकर खुलासा किया.

    ‘डांस दीवाने 3’  के होस्ट ने जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी से पूछ लिया कि क्या वे अपनी वाइफ से डरते हैं? तो दोनों ने हां वाली एक तख्ती उठा हामी भरी. इसके बाद तो जो जैकी ने बताया उसे सुनकर सब हंसने लगे. जैकी ने बताया कि ‘खाली नाम दादा है भिड़ू, मैं हमेशा डरता हूं. मैंने नेपियंस रोड पर एक बार अपनी दोस्त के लिए भिड़ते देखा है. कुछ ऐसा हो गया कि वहां एक गैंग आ गया था हमको धोने के लिए. मैंने अपनी वाइफ को पहली बार उन्हें जब धोते देखा तब से डरता हूं.’

    वर्क फ्रंट की बात करे तो जैकी श्रॉफ हाल ही में सलमान खान स्टारर फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आए थे. इसके अलावा भी कई फिल्में कर रहे हैं. जैकी ने हीरो, कर्मा, त्रिदेव, राम लखन, रंगीला जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बॉलीवुड को दी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज