• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जसलीन मथारू और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने शिकायत दर्ज कर शुरू की जांच

जसलीन मथारू और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने शिकायत दर्ज कर शुरू की जांच

जसलीन मथारू इन दिनों खौफ में हैं.

जसलीन मथारू इन दिनों खौफ में हैं.

फोन कॉल्स से डरीं जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने खुद को अपने घर ही कैद कर लिया है वो घर से बाहर नहीं निकल रही हैं.

  • Share this:
    मुंबई- बिग बॉस-12 (Bigg Boss 12) में अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ चर्चाओं में आईं जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) हाल ही में तब खबरों में फिर छा गईं जब वो रिएलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shaadi Karoge) में  पारस छाबड़ा से शादी करने के लिए पहुंची थीं. टीवी की ये हसीना हालांकि पारस से शादी नहीं कर सकी और शो से बाहर हो गई. जब से जसलीन शो से बाहर हुई हैं, तब से वो और उनका परिवार काफी परेशान है.

    दरअसल, जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के पिता केसर मथारू को हाल ही में एक धमकी भरा फोन कॉल आया है, जिसके बाद से वह काफी टेंशन में हैं. हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, फोन कॉल करने वाले ने केसर मथारू से एक तय धनराशि मांगी है और कहा है कि अगर पैसे नहीं दिए तो वह उनके परिवार को मार डालेगा.








    View this post on Instagram





    ❤️


    A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on






    बातचीत में जसलीन के पिता केसर मथारू ने बताया कि लगातार आ रही फोन कॉल्स के बाद उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के बाद पुलिस ने बिल्डिंग की सिक्योरिटी चैक की थी. उन्होंने बताा कि वो आदमी मुझे और मेरे परिवार को मार देने की धनकी दे रहा है. कॉल एक बार नहीं कई आईं हैं.

    वहीं, पुलिस ने बताया कि इस मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है. हम इस मामले में जांच में लगे हुए हैं और अभी इस मामले पर इससे ज्यादा नहीं बता सकते हैं.

    फोन कॉल्स से डरीं जसलीन मथारू ने खुद को अपने घर ही कैद कर लिया है वो घर से  बाहर नहीं निकल रही हैं. आपको बता दें कि जसलीन  'मुझसे शादी करोगे' से 12 मार्च को एलिमिनेट हो गई थीं और इसके बाद से वह घर में ही हैं.

    ये भी पढ़ें- अंकिता कोनवार को देखते ही दिल दे बैठे थे मिलिंद सोमन, 6 साल बाद याद किए हसीन पल 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज