• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जसलीन मथारू नहीं करेंगी अभिनीत गुप्ता से शादी, सामने आई बड़ी वजह

जसलीन मथारू नहीं करेंगी अभिनीत गुप्ता से शादी, सामने आई बड़ी वजह

फोटो साभार-@jasleenmatharu/@drabhinitgupta/Instagram

फोटो साभार-@jasleenmatharu/@drabhinitgupta/Instagram

सिंगर और एक्ट्रेस जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने मंगेतर डॉ. अभिनीत गुप्ता के साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया है. एक्ट्रेस ने ब्रेकअप की वजहों का खुलासा किया है.

  • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा बन सुर्खियां बटोरने वालीं जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) अपनी लव लाइव (Love Life) की वजह से सुर्खियों में रही हैं. हाल ही में खबर आई थी कि जसलीन ने अपना जीवनसाथी चुन लिया है. जसलीन ने अपने जीवन साथी के तौर पर भोपाल के रहने डॉ. अभिनीत गुप्ता (Dr. Abhinit Gupta) को चुना था, लेकिन खबर है कि जसलीन ने अभिनीत के साथ अपना रिश्ता खत्म कर दिया है. डॉ. अभिनीत के साथ जसलीन 7 फेरे नहीं लेने वालीं.

    भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anoop Jalota) के साथ टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ से लाइमलाइट में आने वाली जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सिंगर और एक्ट्रेस जसलीन मथारू ने मंगेतर डॉ. अभिनीत गुप्ता के साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया है. एक्ट्रेस ने ब्रेकअप की वजहों का खुलासा किया है.








    View this post on Instagram





    Looking at rain outside ☔️ Wearing @_divas_club


    A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on






    टाइम्स ऑफ इंडिया से इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, 'हां, हमारी शादी नहीं होगी. सबसे पहले, हमारी कुंडली नहीं मिल रही. मेरे पेरेंट्स कुंडली में काफी विश्वास करते हैं. मैं उनकी इच्छाओं के खिलाफ नहीं जाऊंगी और उनके आशीर्वाद के बिना में अपना घर नहीं बसाऊंगी. मैं उन्हें किसी और तनाव में रखना चाहती. दूसरा, मुझे महसूस हुआ कि हम दोनों का स्वभाव भी नहीं मिलता है.'

    जसलीन ने इस बातचीत में आगे बताया कि एक कारण ये कि उनका (डॉ. अभिनीत गुप्ता) तलाक का केस चल रहा है, जिसे अभी एक लंबा वक्त लगेगा. उन्होंने कहा kf ये कहना गलत नहीं होगा कि हम एक-दूसरे के लिए नहीं थे.

    ये भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ने अपनी बेबाक राय की वजह से खोया बहुत काम, अंजाम भुगतने को रहती हैं तैयार

    आपको बता दें कि अभिनीत की जसलीन मथारू से पहली मुलाकात अनूप जलोटा के जरिए ही हुई थी. अनूप जलोटा और अभिनीत के पापा दोस्त हैं. अभिनीत के इंदौर, भोपाल और पुणे में क्लीनिक है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज