• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जसलीन मथारू ने 'चुपके से' कर ली शादी? अनूप जलोटा से अफेयर कर के मचाया था हड़कंप

जसलीन मथारू ने 'चुपके से' कर ली शादी? अनूप जलोटा से अफेयर कर के मचाया था हड़कंप

जसलीन मथारू.

जसलीन मथारू.

बिग बॉस के घर में अपने म्यूजिक गुरु अनूप जलोटा (Anoop Jalota) से अफेयर को लेकर चर्चा में आईं मॉडल सिंगर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की शादी को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं.

  • Share this:
    मुंबई. मॉडल सिंगर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस बार मामला अफेयर से एक कदम आगे बढ़कर उनकी शादी का है. बताया जा रहा है कि जसलीन मथारू की शादी हो गई है. बता दें कि ये वही जसलीन मथारू हैं जो सबसे पहले बिग बॉस के घर में अपने संगीत गुरू व भजन सम्राट नाम से मशहूर अनूप जलोटा (Anoop Jalota) के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में आई थीं. दोनों ने बिग बॉस के घर में खुलकर इस बात को बढ़ावा भी दिया. तब उन्होंने अनूप जलोटा से शादी तक की बात की थी.

    हालांकि बिग बॉस से बाहर आते ही दोनों ने साफ कर दिया था कि वो शादी नहीं करने जा रहे हैं. ये सारा काम उन्होंने बिग बॉस के कहने पर किया था. हालांकि बहुत से लोगों का दावा था कि अनूप जलोटा और जसलीन में काफी करीबी रही है. यहां तक कि जब हाल ही में जसलीन मथारू पारस छाबड़ा के स्वयंवर को लेकर प्रसारित हुए शो 'मुझसे शादी करोगे' में पारस से शादी करने पहुंची थी, तब अनूप जलोटा ने इस पर नाराजगी जताई थी और कहा था कि जसलीन को ऐसा नहीं करना चाहिए.

    पर चौंकाने वाली बात ये थी कि शो में पारस के करीब आने के बजाए शहनाज के लिए स्वयंवर में शामिल होने आए एक अन्य कंटेस्टेंट के बेहद करीब आ गई थीं. लेकिन अब बात एक कदम आगे बढ़कर खबरें ये आ रही हैं कि जसलीन ने शादी कर ली है. असल में उनके कुछ फोटो और वीडियो सामने आए हैं, जिनमें वो हाथों में चूंड़ा और मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में जसलीन अपने बेडरूम में दिखाई दे रही हैं और साथ‌िया फिल्म के गाने 'चुपके से लगजा गले, रात की चादर तले' पर डांस कर रही हैं. इसमें उन्होंने पूरी तरह एक नवविवाहिता का रूप धारण कर रखा है.








    View this post on Instagram





    Chupke se ❤️


    A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on






    इसी के बाद से लगातार ऐसी खबरें उड़ रही हैं कि जसलीन एक शादीशुदा महिला हैं. हालांकि टीओआई ने अपनी एक खबर में दावा किया है कि जसलीन ने उनसे बात करते हुए बताया कि वो ये गाना सुन रही थीं. इस गाने से उन्हें शादी वाली फीलिंग आई तो उन्होंने इसे एक दुल्हन की तरह ही सज कर इस पर डांस किया. उन्होंने कहा, गाने को शूट करने के बाद इसमें एकदम वे‌डिंग वाली फीलिंग आ रही थी, तो मैंने इसे अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. ये महज एक अनुभव करने वाली बात थी, लेकिन इसके बाद मुझे शादी के बारे में पूछने वालों के फोन आने लगे. मैंने सबको कहा है कि अगर जसलीन मथारू की शादी हुई तो पूरी दुनिया के सामने आ ही जाएगी. मैं छिपकर शादी करने में भरोसा नहीं रखती. हालांकि अगर मुझे मेरे लिए राइट पर्सन मिला तो मैं उससे उसी रात शादी कर लेने से भी परहेज नहीं रखती.'

    यह भी पढ़ेंः इरफान खान को इस वजह से अचानक ICU में कराना पड़ा भर्ती, सामने आई ये बड़ी वजह

    जब उनसे पूछा गया कि वो किस तरह का पार्टनर ढूंढ रही हैं तो उन्होंने कहा कि वो ऐसे पार्टनर की तलाश में जिसको देखकर दिल की घंटी बज जाए. वो मेरा गुस्सा भी समझ पाए और मेरा प्यार भी. वैसे लॉकडाउन के दौरान मैं झाड़ू-पोछा और खाना बनाने जैसे सारे काम कर रही हूं तो कई बार मुझे लग रहा है कि अब मैं शादी के लिए तैयार हूं. अनूप जलोटा को लेकर उन्होंने कहा कि उन्होंने कह रखा है कि वो मेरा कन्यादान करेंगे. ऐसे में मेरे लिए लड़का भी वही ढूंढ़ेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज