• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • पारस छाबड़ा की दीवानी हुईं जसलीन मथारू, इस कंटेस्टेंट ने पूछा- अनूप जी कैसे हैं?

पारस छाबड़ा की दीवानी हुईं जसलीन मथारू, इस कंटेस्टेंट ने पूछा- अनूप जी कैसे हैं?

पारस छाबड़ा के शो में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिश्ते पर उठे सवाल

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) से शादी करने पहुंचीं जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) से अनूप जलोटा (Anup Jalota) का हाल पूछ लिया गया.

  • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 13 के खत्म होते ही एक नया शो शुरू हो चुका है. इस शो पर भी बिग बॉस के ही दो सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स दिखाई दे रहे हैं. हम बात कर रहे हैं पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के स्वयंवर वाले शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) की. शो पर पारस छाबड़ा से शादी करने के लिए कई कंटेस्टेंट्स पहुंचीं, जिनमें जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) भी शामिल हैं. वो बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. ऐसे में पारस के सामने भी जसलीन को अनूप जलोटा (Anup Jalota) से जुड़े सवालों का जवाब देना पड़ा. इस दौरान जसलीन की हालत काफी खराब दिखाई दी.

    जसलीन मथारू के अलावा इस शो में कई और लड़कियां भी पहुंची हैं. इन्हीं में जसलीन की एक दोस्त हिना पांचाल भी शामिल हैं. दोनों ने पहले तो जमकर दोस्ती दिखाई, लेकिन जब बात पारस को इंप्रेस करने की आई तो दोनों ने ही कॉम्पिटीशन शुरू कर दिया. इसी बीच हिना ने जसलीन से अनूप जलोटा के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर ही बड़ा सवाल पूछ डाला. इस जबरदस्त कैटफाइट का वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.




    इस वीडियो में शो के होस्ट मनीष पॉल जसलीन और हिना की दोस्ती का जिक्र करते हैं तो इस पर जसलीन कहती हैं कि 'कोई बड़ी बात नहीं है, ये दोस्ती टूट भी सकती है'. ये सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं. इस पर जवाब देते हुए हिना तुरंत बोलती हैं- 'इसी बात पर मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि अनूप जी का क्या हाल है, आप बिग बॉस में उनके साथ कपल के तौर पर ही पहुंची थी ना?'. हिना के सवाल पर जसलीन कोई जवाब नहीं दे पाती हैं और कहती हैं कि 'देखो सालों की दोस्ती भी अब सवाल उठा रही है, क्या-क्या हो रहा है कि पारस छाबड़ा की वजह से'.

    वहीं इन दोनों की नोंक-झोंक का पूरा इंजॉयमेंट मिल रहा है पारस छाबड़ा को. इस वीडियो को देखकर एक बात तो साफ है कि बिग बॉस की तरह ही ये शो भी जबरदस्त इंटरटेनमेंट देने वाला है. वहीं शहनाज गिल का स्वयंवर भी कम दिलचस्प नहीं है. उन्हें सपोर्ट करने के लिए हाल ही में करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला पहुंचे थे, जिन्हें देखकर शहनाज काफी इमोशनल नजर आई थीं. अब देखने वाली बात ये होगी कि इस शो के आने वाले एपिसोड क्या कुछ ड्रामा देखने को मिलेगा.

    ये भी पढ़ें- अनूप जलोटा के बाद पारस छाबड़ा के साथ जबरदस्त रोमांस करेंगी जसलीन मथारू, सामने आया वीडियो

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज