अनूप जलोटा को दी KISS पर जसलीन मथारू ने 2 साल बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं- हम ऐसे ही हैं और...

जसलीन मथारू सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @jasleenmatharu/Instagram

जसलीन मथारू सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @jasleenmatharu/Instagram

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) दो साल के बाद अनूप जलोटा (Anup Jalota) को दिए किस पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने उन लोगों पर गुस्सा जाहिर किया है, जिन्होंने किस को मुद्दा बना दिया.

  • Share this:

मुंबई. भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) बीते कुछ सालों में भजनों के अलावा भी लगातार सुर्खियों में रहे हैं. जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के साथ बिग बॉस के सीजन 12 (Bigg Boss 12) में भाग लेने के बाद से दोनों के रिलेशनशिप को लेकर सवाल खड़े किए जाते रहे हैं. बिग बॉस 12 में दोनों ने बतौर जोड़ी के रूप में शो में एंट्री ली थी. शो में दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया था, हालांकि शो खत्म होने के बाद अनूप जटोला रिश्ते से पलट गए थे. शो के दौरान जसलीन ने अनूप जलोटा के एक किस किया था, जिसकी वजह से शो काफी चर्चाओं में रहा. अब अपने उसी किस को लेकर एक बार फिर से जसलीन मथारू और अनूप जलोटा चर्चा में हैं.

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) दो साल के बाद अनूप जलोटा (Anup Jalota) को दिए किस पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने उन लोगों पर गुस्सा जाहिर किया है, जिन्होंने किस को मुद्दा बना दिया. जसलीन ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने इस किस का भी जिक्र किया.

जसलीन मथारू ने कहा है कि अनूप जलोटा को गले लगाकर ग्रीट करने का तरीका है. उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है और जरूरी नहीं कि वह उनके पैर छूएं. उनका मानना है कि यह सिर्फ एक-दूसरे को बधाई देने का तरीका है और उसे इसमें कुछ गलत नहीं लगता.

बिग बॉस के शो में अनूप जलोटा को किस करने को लेकर जसलीन मथारू ने कहा, 'अगर मैंने उनको गाल पर किस किया और बोला यह लिपस्टिक छोड़ दूं. मैं ऐसी ही हूं. यह मजाक है मेरा. हम ऐसी ही मजाक करते हैं और अनूप जी मुझे जानतें है इतने सालों से, वह भी जानते हैं यह बात. हम इसको गंभीरता से नहीं लेते हैं, लेकिन कुछ लोग है जो बहुत इस बात का मुद्दा बनाते हैं कि किस कर दिया...! इसमें क्या खास बात है. '
उन्होंने कहा कि मैं वैलेंटाइन्स डे पर अपने मॉम या डैड के साथ डेट पर नहीं जा सकती? बिल्कुल जा सकती हूं. मैं डेट पे अनूप जी के साथ गई, मेरे गुरु जी के साथ तो इसमें कोई लव एंगल का कॉन्सेप्ट जो जरूरी नहीं है.

आपको बता दें कि बिग बॉस 12 से निकलने के बाद अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने अपने रिश्ते की बात को खारिज किया था. उन्होंने कहा था कि उन्होंने ऐसा शो के लिए किया था. दोनों ने साफ किया था कि उनका रिश्ता केवल गुरु और शिष्या का ही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज