जैस्मिन भसीन-रश्मि देसाई के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, ट्वीट कर एक-दूसरे को सुनाई खरी-खोटी

रश्मि देसाई-जैस्मिन भसीन के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई है.

रश्मि देसाई-जैस्मिन भसीन के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई है.

फैमिली वीक में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के परिवार से किसी के ना पहुंचने पर रश्मि देसाई (Rashami Desai) उनका सपोर्ट करने पहुंची थीं. जहां उन्होंने जैस्मिन भसीन और अली गोनी (Aly Goni) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया. जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 11, 2021, 8:04 AM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी जगत की दो हसीनाओं के बीच इन दिनों ट्विटर पर जंग छिड़ी हुई है. ये दो टीवी एक्ट्रेस हैं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और रश्मि देसाई (Rashami Desai). दोनों ने ही ट्विटर पर एक-दूसरे को जमकर खरी-खोटी सुनाई है. दरअसल, हाल ही में रश्मि ने बिग बॉस 14 के घर में एंट्री ली थी. फैमिली वीक में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के परिवार से किसी के ना पहुंचने पर रश्मि देसाई उनका सपोर्ट करने पहुंची थीं. जहां उन्होंने जैस्मिन भसीन और अली गोनी (Aly Goni) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया. जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं.

दरअसल, रश्मि देसाई ने जैस्मिन और अली को नसीहत देते हुए पर्सनल मुद्दों पर ना लड़ने और परिवार पर ना जाने की नसीहत दी थी. वहीं अब जैस्मिन भसीन ने भी अब रश्मि देसाई को निशाने पर लिया है. जैस्मिन ने एक ट्वीट करते हुए बिग बॉस 13 के दौरान रश्मि देसाई के व्यवहार पर चुटकी ली है.
जैस्मिन ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'रश्मि देसाई की बुली की परिभाषा पूरी तरह से गलत है. अगर घर में पर्सनल एजेंडा की बात करना बुली है तो आपने सबसे ज्यादा बुली किया है. आपने अपने सीजन में सिर्फ यही काम किया है. पूरे शो के दौरान आप पर्सनल मुद्दों और दुश्मनी को घसीटती रहीं.'




जैस्मिन के इस ट्वीट के जवाब में रश्मि ने लिखा है- 'रश्मि देसाई और उनकी टीम कुछ तमाशा बनाना चाहती है. तो ये आपके लिए है. शेर की नींद भेड़ की राय पर कभी नहीं टूटती. गलत दिखा तो गलत बोला. गुड लक.' बता दें, बिग बॉस 14 में इस हफ्ते जैस्मिन भसीन, अली गोनी, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि जैस्मिन इस बार घर से बेघर होने वाली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज