जैस्मिन भसीन ने अली गोनी संग शेयर की कैंडल लाइट डिनर की रोमांटिक फोटो, फैन बोले- शादी कब है?

(photo credit: instagram/@jasminbhasin2806)

(photo credit: instagram/@jasminbhasin2806)

फोटो में अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को कैजुअल लुक में देखा जा सकता है. दोनों की यह फोटो इनके फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही है. दोनों के फैन कमेंट करते हुए इस जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कई यूजर्स ने तो इनकी शादी को लेकर भी सवाल कर लिया है.

  • Share this:

मुंबईः कोरोना वायरस के चलते इन दिनों महाराष्ट्र के कई शहरों में लॉकडाउन का दौर जारी है. जिनमें आर्थिक राजधानी मुंबई भी शामिल है. तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने लॉकडाउन का फैसला लिया है. कोरोना के बीच लोगों के लिए आजादी से बाहर निकलना किसी चुनौती से कम नहीं है. ऐसे में बिग बॉस 14 फेम जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) उन दिनों को याद कर रही हैं, जब वह और उनके बॉयफ्रेंड, एक्टर अली गोनी (Aly Goni) अपनी रोमांटिक कैंडल लाइट डेट के लिए गए थे. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अली गोनी संग अपनी डेट की एक रोमांटिक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है.

इस फोटो में अली गोनी और जैस्मिन भसीन को कैजुअल लुक में देखा जा सकता है. दोनों की यह फोटो इनके फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही है. दोनों के फैन कमेंट करते हुए इस जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कई यूजर्स ने तो इनकी शादी को लेकर भी सवाल कर लिया है. थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए जैस्मिन ने कैप्शन में लिखा है- 'जब हम डिनर डेट के लिए बाहर जा सकते थे.'

(photo credit: instagram/@jasminbhasin2806)

फैन लगातार दोनों की फोटो पर कमेंट करते हुए प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जैस्मिन और अली अपनी कैंडल लाइट डेट में कैमरे की तरफ पोज देते दिख रहे हैं. जैस्मिन-अली की इस रोमांटिक फोटो पर कमेंट करते हुए सिंगर विशाल मिश्रा, बिग बॉस 14 के प्रतियोगी शहजाद देओल ने भी कमेंट किये हैं. वहीं दोनों के कई फैन भी इनकी फोटो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं.
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'अब आप दोनों शादी कर लो यार.' वहीं एक ने लिखा- 'नजर ना लगे दोनों को. बेस्ट जोड़ी' एक प्रशंसक ने कमेंट में लिखा- 'लव इन द एयर.' अली और जैस्मीन हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में एक साथ नजर आए. इस गीत का नाम 'तू भी सताया जाएगा' है, जिसे विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज