रूबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर जैस्मिन भसीन को किया इग्नोर, एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं खुश हूं'

जैस्मिन भसीन और रूबीना दिलैक (फाइल फोटो)

जैस्मिन भसीन और रूबीना दिलैक (फाइल फोटो)

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) का नया गाना भी आउट हो चुका है. इन दोनों के गाने पर रील बनाते हुए बिग बॉस विनर रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एक वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 3:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बिग बॉस खत्म हो चुका है और सभी कंटेस्टेंट घर से बाहर आने के बाद अपने-अपने काम में बिजी हो चुके हैं. इसी के साथ जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) का नया गाना भी आउट हो चुका है. इन दोनों के गाने पर रील बनाते हुए बिग बॉस विनर रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अली गोनी को तो टैग किया लेकिन गाने की एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को टैग नहीं किया. जैस्मिन भसीन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस टॉपिक पर बात की.

जैस्मिन ने कहा कि मैं खुश हूं कि रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने हमारे नए गाने को प्रमोट करने के लिए रील बनाई. कोई बात नहीं शायद वो मुझे उसमें टैग करना भूल गयी होंगी. पर मैं उनकी और अली की दोस्ती और प्यार देखकर बहुत ज्यादा अच्छा महसूस कर रही हूं. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं एक इंसान के तौर पर नेगटिव चीजों को इग्नोर करने में ही विश्वास रखती हूं. मैं वो पहला इंसान थी जिसने रूबीना के जीतने के बाद उन्हें बधाई देते हुए गले लगा किया था. यही मेरा तरीका था ये बताने का की मेरी दिल में उनके लिए कोई नेगटिव सोच नहीं है. शो के बाद हम दोनों के बीच कोई मनमुटाव नहीं रहा.






बता दें कि शो में अच्छी दोस्ती के साथ शुरुआत करने वाली रूबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन बाद में एक दूसरे की दुश्मन बन गई थी. जैस्मिन के घर से बाहर जाने के बाद रूबीना और अली की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गयी थी. इस बारे में अली ने भी जैस्मिन को कहा था कि रूबीना एक बहुत अच्छी इंसान हैं और उनके साथ अली की दोस्ती काफी आगे तक जाएगी.

वहीं अली गोनी और जैस्मीन भसीन का गाना 'तेरा सूट' रिलीज हो चुका है और अब ये सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. गाने में अली गोनी का काफी कूल दिखाई दे रहे हैं तो वहीं जैस्मिन को एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाया गया है. दोनों को यूं साथ में देखना फैन्स को पसंद भी आ रहा है और इस म्यूजिक वीडियो को देखने की दिलचस्पी भी बढ़ती दिख रही है. 'तेरा सूट' गाना होली स्पेशल है और इसमें जैस्मिन और अली अनूठे स्टाइल में होली खेलते नजर आ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज