Home /News /entertainment /

जैस्मिन भसीन ने जय भानुशाली को बताया था 'बदकिस्मत'! अब दी सफाई तो माही विज ने दिया जवाब

जैस्मिन भसीन ने जय भानुशाली को बताया था 'बदकिस्मत'! अब दी सफाई तो माही विज ने दिया जवाब

जैस्मिन, जय-मही को बेस्ट कपल मानती हैं (फोटो साभार instagram,@jaybhanusali @jasminbhasin)

जैस्मिन, जय-मही को बेस्ट कपल मानती हैं (फोटो साभार instagram,@jaybhanusali @jasminbhasin)

हाल ही में, जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) एक शो के प्रोमों में जय भानुशाली (Jay Bhanushali) को यह कहती हुई नजर आईं थीं कि ये तुम्हारा भाग्य है कि तुम्हें ऐसी बीवी मिली है. अब उन्होंने अपने बोले गए शब्दों पर सफाई दी है. इस पर माही विज ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    बिग बॉस 14 का हिस्सा रहीं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इस समय टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं. उनकी और अली गोनी की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं. साथ ही जैस्मिन की सबसे अच्छी दोस्त एक्ट्रेस माही विज (Mahi Vij) हैं. माही के हसबैंड जय भानुशाली (Jay Bhanushali), इस वक्त बिग बॉस 15 (Bigg Boss) में कंटेस्टेंट हैं. सोशल मीडिया के जरिए माही लगातार जय को सपोर्ट कर रही हैं. हाल ही में, जैस्मिन का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वो माही और जय के बारे में बात कर रही हैं.

    यह वीडियो रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया के शो ‘लेडीज वर्सेस जेंटलमेन’ के प्रोमो का है, जिसमें रितेश एक सवाल पूछते हैं, ‘कितने प्रतिशत मर्द ये सोचते हैं कि वो औरतों की तुलना में बेहतर निर्णय लेने की क्षमता रखते हैं’?  जैस्मिन इस प्रश्न को आदमी के ईगो से जोड़ती हैं.

    वहीं, वीडियो में जय भानुशाली कहते हुए नजर आते हैं, ‘बिना मर्द की सलाह के औरत खाना भी नहीं बनाती हैं. इस पर जैस्मिन कहती हैं, ‘ये अपनी बीवी की फ्रेस्ट्रेशन इस शो में उतारता है. साथ ही वो ये भी बोलती हैं, ‘तेरी बदकिस्मती है कि तेरी बीवी ऐसी है.’

    सोशल मीडिया में इस वीडियो के आते हीं, फैंस जैस्मिन को लेकर तरह-तरह की बातें करने लगे. इसके बाद जैस्मिन ने सफाई देते हुए ट्वीट किया कि ये बातें उन्होंने मजाक में की थीं और दुर्भाग्यवश यह वीडियो गलत तरीके से एडिट हुआ हुआ. साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा, ‘वो जय और माही से बेहद प्यार करती हैं, मैं जानती हूं कि दोनों बेस्ट कपल हैं’ .जैस्मिन के ट्वीट का उत्तर देते हुए माही विज ने लिखा, ‘तू मेरी जान है, तू कुछ भी बोल सकती है. हक है तेरा मुझ पर तारा’.

    mahi vij

    जैस्मिन के ट्वीट पर माही ने किया रिप्लाई (फोटो साभार -twitter/@vijmahhi)

    जय भानुशाली और माही विज की शादी 2011 में हुई थी. कपल की दो साल की बेटी है, जिसका नाम तारा है. फिलहाल, इस समय जय भानुशाली ‘बिग बॉस’ के घर में हैं. वहीं जैस्मिन भसीन ने हाल ही में अपने लिए एक ना अपार्टमेंट लिया है. अली गोनी के साथ बिग बॉस14 में उनकी शानदार केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी.

    Tags: Bigg Boss 15, Jasmin Bhasin, Jay Bhanushali

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर