• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के निशाने पर जैस्मिन भसीन, जानें क्या है ट्रोलिंग की वजह

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के निशाने पर जैस्मिन भसीन, जानें क्या है ट्रोलिंग की वजह

जैस्मिन भसीन, सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में गॉसिप करने को लेकर ट्रोल हो रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टग्रामः @viralbhayani)

जैस्मिन भसीन, सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में गॉसिप करने को लेकर ट्रोल हो रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टग्रामः @viralbhayani)

अली-जैस्मिन और राहुल-दिशा की लंच डेट के दौरान चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पर दिशा और जैस्मीन की कथित चर्चा, जिसे लेकर अब यूजर जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को ट्रोल कर रहे हैं.

  • Share this:

    मुंबईः न्यूलीवेड्स राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) शुक्रवार को लंच डेट पर निकले. जहां इस जोड़े के साथ राहुल के पूर्व बिग बॉस 14 को-कंटेस्टेंट अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) शामिल हुए थे. अली ने अपनी डबल डेट से एक इंस्टा स्टोरी में एक फोटो भी साझा की जिसमें उन्हें एक पॉश रेस्टोरेंट में अपने लैविश फूड का आनंद लेते हुए देखा गए. हालांकि, जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पर दिशा और जैस्मीन की कथित चर्चा, जिसे लेकर अब यूजर जैस्मिन भसीन को ट्रोल कर रहे हैं.

    दरअसल, एक पॉइंट पर, दिशा को राहुल से पूछते हुए सुना जाता है, “सिद्धार्थ हर सीज़न में आएगा क्या?” जिस पर, जैस्मीन ने वीडियो में प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “जब तक मनीषा रहेगी तब तक.” कई लोगों का कहना है कि जैस्मिन भसीन वायकॉम 18 की हिंदी मास एंटरटेनमेंट की चीफ कंटेंट ऑफिसर के बारे में बात कर रही हैं. बता दें, कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा चुका है कि सिद्धार्थ और मनीषा शर्मा करीबी दोस्त हैं.

    जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने जैस्मिन को अपने फेवरेट स्टार का “अपमान” करने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. मामले पर अपनी बात रखने के लिए जैस्मिन भसीन ने एक ट्वीट किया है, जिसमें वह लिखती हैं- ‘यह पूरी तरह से गलत समझा गया है. हम सिड या किसी से संबंधित के बारे में बात नहीं कर रहे थे, यह एक लंबी और मजेदार बातचीत थी. चिल फ्रेंड्स, सिद्धार्थ शुक्ला मेरे अच्छे दोस्त और फेवरेट को-स्टार हैं.’

    jasmin bhasin

    वायरल वीडियो को लेकर जैस्मिन भसीन ने ट्वीट किया है. (फोटो साभारः ट्विटरः @jasminbhasin)

    दिलचस्प बात यह है कि जैस्मिन और सिद्धार्थ ने टीवी शो दिल से दिल तक में एक साथ काम किया है और एक समय पर अच्छे दोस्त भी रहे हैं. बिग बॉस सीजन 13 में जैस्मिन सिद्धार्थ की समर्थक बनकर भी आई थीं. वहीं, बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला सीनियर बनकर पहुंचे थे. इस सीजन में जैस्मिन भसीन भी प्रतियोगी बनकर पहुंची थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज