• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जैस्मिन भसीन को राहुल वैद्य ने कहा 'स्वीटहार्ट', नेटिजंस ने ट्रोल करके लिखा- 'दिशा मारेगी'

जैस्मिन भसीन को राहुल वैद्य ने कहा 'स्वीटहार्ट', नेटिजंस ने ट्रोल करके लिखा- 'दिशा मारेगी'

जैस्मिन भसीन, अली गनी और राहुल वैद्य अच्छे दोस्त हैं. (Photo @RahulVaidya/jasminbhasin2806/Instagram)

जैस्मिन भसीन, अली गनी और राहुल वैद्य अच्छे दोस्त हैं. (Photo @RahulVaidya/jasminbhasin2806/Instagram)

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की इन तस्वीरों पर उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने फ्लर्टी कमेंट किया है. राहुल वैद्य ने फ्लर्टी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है- 'तू ही तो मेरी स्वीटहार्ट है.' इसी कमेंट पर नेटिजंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

  • Share this:

    मुंबई. बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके राहुल वैद्य-दिशा परमार (Rahul Vaidya-Disha Parmar), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गनी (Ali Ghani) तीनों शख्स में मित्रता है. राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी हो चुकी है, जबकि जैस्मिन भसीन और अली गनी रिलेशनशिप में हैं. ये तीनों शख्स सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के लिए अपने लाइफ की अपडेट शेयर करते रहते हैं. तीनों कलाकारों में अच्छी अंडरस्टैंडिंग और बॉन्डिंग दिखाई देती है. वे एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं.

    जैस्मिन भसीन ने एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी दो शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के कैप्शन में भसीन ने लिखा है- ‘दालचीनी (Cinnamon) जैसी जानेमन’. जैस्मिन की ये इमेज वायरल हो रही हैं. इन इमेज को शेयर किए हुए केवल एक दिन हुए हैं, इतने समय में इस इमेज को 6 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं.

    जैस्मिन भसीन की पोस्ट.

    इन तस्वीरों पर उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी और राहुल वैद्य ने फ्लर्टी कमेंट किया है. अली गोनी ने कमेंट में लिखा है कि, ‘तुम मेरी फेवरेट सिनामन कैंडी हो’ तो राहुल वैद्य ने भी फ्लर्टी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है- ‘तू ही तो मेरी स्वीटहार्ट है.’ कमेंट के अंत में दोनों कलाकारों ने दिल के आकार की आंखों वाले स्माइली फेस की इमोजी शेयर की है.

    जैस्मिन की पोस्ट पर राहुल का कमेंट.

    राहुल के इस कमेंट पर नेटिजंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘दिशा मारेगी.’ दूसरे इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा है, ‘सुधर जाओ शादी हो गई है’. नेटिजंस ने इसके अलावा यह भी कमेंट में इमोजी के साथ लिखा है कि, ‘दिशा को छोड़ जैस्मिन से शादी कर लो.’ बिग बॉस में जाने के कारण राहुल जैस्मिन और अली गोनी तीनों कलाकारों ने अपना फैन बेस बढ़ा लिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज