अली गोनी के जन्मदिन पर जैस्मिन ने किया प्यार का इजहार, वायरल हुई PHOTO

अली गोनी और जैस्मिन भसीन (फोटो साभारः Instagram/jasminbhasin2806)

अली गोनी और जैस्मिन भसीन (फोटो साभारः Instagram/jasminbhasin2806)

शो 'बिग बॉस 14' से टीवी के दर्शकों को पता चला था कि अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmine Bashin) अच्छे दोस्त हैं. आज अली गोनी का जन्मदिन है. इस अवसर पर जैस्मिन ने उनके नाम एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 7:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः आज 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के फिनाले में जगह बनाने वाले अली गोनी (Aly Goni) का जन्मदिन है. इस मौके पर उनकी चहेती दोस्त और साथी जैस्मिन भसीन ने उन्हें प्यारा सा विश किया है. जैस्मिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट भी शेयर किया है. इस पोस्ट में जैस्मिन ने अली के साथ अपनी फोटो शेयर की है. साथ में जन्मदिन की बधाई भी दी है. फोटो में दोनों बेहद करीब खड़े एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं. अली ने जैस्मिन का कस कर हाथ पकड़ा हुआ है.

जैस्मिन पोस्ट में लिखती हैं, 'मेरे हीरो को जन्मदिन मुबारक. इस तस्वीर में मेरी मुस्कान की वजह तुम हो और जब से मैं तुमसे मिली हूं, तब से तुमने मेरे चेहरे पर इस मुस्कुराहट को बनाए रखा है. हर दिन तुम्हारी आंखों में देखती हूं. तुम मुझे हर उस चीज के बारे में याद दिलाते हो, जो मेरे चेहरे पर मुस्कान ला देती है. जब से तुम मेरी जिंदगी में आए हो, तब से मेरी जिंदगी बदल गई है. पूरे दिल से तुम्हें प्यार मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे प्यार.'

अली गोनी और जैस्मिन भसीन (फोटो साभारः Instagram/jasminbhasin2806)




शादी को लेकर अली गोनी अभी तैयार नहीं हैं. अली का कहना था, ‘शादी को लेकर अभी कोई प्लान नहीं है, ये सही है कि मैं और जैस्मिन एक दूसरे के काफी करीब हैं. हम अच्छे दोस्त है, लेकिन फ्रेंडशिप और रिलेशनशिप दो अलग अलग चीजें हैं. इसलिए मैं इस मामले में रुबीना की सलाह मानूंगा. उसने मुझे सलाह दी है कि पहले डेटिंग करो, उसके बाद इंगेजमेंट फेज एंजॉय करना और फिर शादी करना.’
जैस्मिन ने अपने प्यार के लिए बहुत खूबसूरत अभिव्यक्ति की है. बता दें कि अली गोनी'बिग बॉस 14' के टॉप 5 कंटेस्टेंट में से एक थे. अली जैस्मिन की जोड़ी बिग बॉस के इस सीजन की सबसे हिट जोड़ी रही है. इस जोड़ी ने बिग बॉस घर के अंदर ही एक-दूसरे के लिए प्रेम का इजहार किया था. अली ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा था, 'अपने लिए तो सभी जीते हैं इस जहां में, जिंदगी का मकसद दूसरों के काम आना है.' बिग बॉस ने फिनाले से जैस्मिन भसीन और अली गोनी का एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया था. कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो डाला था. वीडियो में दोनों रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज