'जस्सी' यानी मोना सिंह की लंबे समय बाद वापसी, 5 साल बाद शो होस्ट करती आएंगी नजर

लंबे से गायब थी मोना सिंह. (फोटो साभार: monajsingh/Instagram)

लंबे से गायब थी मोना सिंह. (फोटो साभार: monajsingh/Instagram)

मोना सिंह (Mona Singh) क्राइम शो ‘मौका-ए-वारदात 2’ से लंबे समय बाद छोटे पर्दे पर नजर आएंगी. मोना अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बेहद एक्साइटेड भी हैं.

  • Share this:

मुंबई. टीवी के फेमस शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ (Jassi Jaisi Koi Nahi) की जस्सी उर्फ मोना सिंह (Mona Singh) को लोग काफी दिनों से मिस कर रहे हैं. जस्सी के रोल में शानदार एक्टिंग की वजह से मोना सिंह घर-घर में फेमस हो गईं. इस शो के बाद मोना सिंह ने कई शोज में काम किया. बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्हें काम मिला लेकिन अचानक ही पर्दे से दूर हो गई. खबरों की मानें तो जल्द ही मोना सिंह एक क्राइम शो होस्ट करते नजर आने वाली हैं.

‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ के करीब 5 साल बाद मोना सिंह छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो क्राइम शो ‘मौका-ए-वारदात 2’ को होस्ट करने वाली हैं. मोना की पर्सनैलिटी भी ऐसे शो के लिए सूटेबल है. खबर है कि शो में मोना के साथ एक्टर रवि किशन भी नजर आएंगे. मोना के लिए इस तरह के शो होस्ट करने का यह पहला मौका है. इसलिए वह खासा एक्साइटेड भी हैं. हालांकि वे क्राइम शो 'सीआईडी' में काम कर चुकी हैं.

(फोटो साभार: monajsingh/Instagram).

टाइम्स से बात करते हुए मोना सिंह ने बताया कि ‘मैं 'मौका-ए-वारदात 2’ शो के लिए काम करने वाली हूं. क्राइम मेरा पसंदीदा टॉपिक रहा है, इसलिए इस शो को लेकर मैं बेहद एक्साइटेड भी हूं. इस फिल्म की शूटिंग की जगह, क्रू के साथ-साथ शूटिंग से संबंधित सभी चीजों पर काम चल रहा है. जल्द ही सारी तैयारी के साथ शूटिंग शुरू हो जाएगी’.

(फोटो साभार: monajsingh/Instagram)

बता दें कि मोना सिंह ने ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’, ‘झलक दिखला जा’, ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’, ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ जैसे शो में अपना दमखम दिखाया है. इसके अलावा सुपरहिट फिल्म ‘थ्री ईडियट्स’ का भी हिस्सा रहीं.

(फोटो साभार: monajsingh/Instagram).



इसके अलावा वे ‘जेड प्लस’ में काम कर चुकी हैं. बता दें कि 'मौका-ए-वारदात’ के पहले सीजन में सपना चौधरी, मनोज तिवारी और रवि किशन भी नजर आ चुके हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज