Home /News /entertainment /

jay bhanushali on mahhi vij in did super moms promo

DID Super Moms: ढेर सारी मम्मियों और उनके बच्चों को हैंडल करने में हुई जय भानुशाली की हालात खराब, देखें VIDEO

जय भानुशाली को मिली 'DID Super Moms' की जिम्मेदारी (फोटो क्रेडिट : Facebook @JayBhanushaliOfficial)

जय भानुशाली को मिली 'DID Super Moms' की जिम्मेदारी (फोटो क्रेडिट : Facebook @JayBhanushaliOfficial)

'डीआईडी ​​सुपर मॉम्स' का हालिया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें जय भानुशाली ढेर सारी मम्मियों और उनके बच्चों को हैंडल करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन इसी के साथ वह अपनी पत्नी माही विज पर भी भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि जय अपनी पत्नी माही से फोन पर कह रहे हैं कि अब वह उन्हें बार-बार फोन न किया करें, क्योंकि अब उनके ऊपर इतने बड़े शो की जिम्मेदारी है.

अधिक पढ़ें ...

‘डीआईडी ​​सुपर मॉम्स’ (DID Super Moms) रियलिटी शो बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है और इंटरनेट इस शो के कंटेस्टेंट और जजों के बारे में खबरों से गुलजार है. शो के आने वाले सीजन की मेजबानी जाने-माने TV एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) करेंगे. वह वर्तमान में बच्चों के रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को होस्ट कर रहे हैं. एक्टर को उनकी मनोरंजक मेजबानी और बेहतरीन कॉमेडी टाइमिंग के लिए पसंद किया जाता है. ‘DID ​​सुपर मॉम्स’ को लेकर जय भानुशाली अपनी पत्नी माही विज (Mahhi Vij) पर चिल्लाते नजर आए.

‘डीआईडी ​​सुपर मॉम्स’ का हालिया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें जय भानुशाली ढेर सारी मम्मियों और उनके बच्चों को हैंडल करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन इसी के साथ वह अपनी पत्नी माही विज पर भी भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि जय अपनी पत्नी माही से फोन पर कह रहे हैं कि अब वह उन्हें बार-बार फोन न किया करें, क्योंकि अब उनके ऊपर इतने बड़े शो की जिम्मेदारी है.

कंटेस्टेंट्स और उनके बच्चों से बेहद परेशान हैं जय
जय ने फोन पर कहा, “कितनी बार कहा कि जब मैं काम पर होता हूं, तब मुझे फोन मत किया करो. इतना बड़ा शो होस्ट कर रहा हूं मैं. यहां की सारी जिम्मेदारी मुझ पर है. यहां की सारी सुपर मॉम्स को मैं जब जो बोलता हूं, वो वैसा ही करती हैं. मैंने सबको 2 मिनट में अपने वश में कर लिया है.” हालांकि, फोन रखते ही जय भानुशाली जब बच्चों को इधर-उधर भागते और गंदगी फैलाते हुए देखते हैं, तो वह चौंक जाते हैं. वह सुपर मॉम्स यानी कंटेस्टेंट्स और उनके बच्चों से बेहद परेशान दिखाई दे रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

बड़े पर्दे की एक्ट्रेस छोटे पर्दे पर बनेंगी जज
इस शो को बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर, भाग्यश्री और रेमो डिसूजा जज करेंगी. यह इस सफल शो का तीसरा सीजन है. भाग्यश्री इस शो के साथ टीवी शो जज के तौर पर डेब्यू कर रही हैं. इससे पहले उन्हें मनीष पॉल की तरफ से होस्ट किए गए शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में एक प्रतियोगी के रूप में देखा गया था. उन्होंने अपने पति हिमालय के साथ शो में भाग लिया और वे सीजन के टॉप फाइनलिस्ट में से एक बन गईं. वहीं, उर्मिता मातोंडकर भी पहली बार किसी शो में जज के रूप में दिखाई देंगी.

Tags: Jay Bhanushali

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर