• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जेनिफर विंगेट कोरोना पॉजिटिव, फनी फोटो शेयर कर बोलीं- 'कोविड मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता'

जेनिफर विंगेट कोरोना पॉजिटिव, फनी फोटो शेयर कर बोलीं- 'कोविड मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता'

कोविड-19 संक्रमित हैं जेनिफर विंगेट(फोटो साभार:jenniferwinget1/Instagram)

कोविड-19 संक्रमित हैं जेनिफर विंगेट(फोटो साभार:jenniferwinget1/Instagram)

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) कोविड-19 वायरस (Covid-19 Virus) से संक्रमित हैं. एक्ट्रेस एसिप्म्टोमैटिक (Asymptomatic) हैं और फिलहाल अपने घर पर क्वारंटाइन हैं.

  • Share this:
    मुंबई: फेमस टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) इस समय कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आई गई हैं. कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए बताया है कि उन्हें किसी तरह की दिक्कत नहीं हो रही है. हाालंकि पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर एहतियात बरतते हुए एक्ट्रेस ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है.

    जेनिफर विंगेट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फनी फोटो शेयर कर अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी है. शेयर किए गए फोटो में जेनिफर पूरी तरह से कपड़ों में पैक हैं और फनी चेहरा बनाते हुए पीठ के बल लेटी दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को शेयर कर जेनिफर ने लंबे-चौड़े पोस्ट में लिखा है-‘डाउन हूं लेकिन आउट नहीं हूं...ये सही है ! कोरोना ने दस्तक दी और मुझे चपेट में ले लिया. लेकिन मैं एसिम्पटोमैटिक हूं और बिल्कुल ठीक हूं. जो लोग चिंतित हैं वो परेशान न हो. क्वारंटाइन में हूं,रो रही हूं और खा रही हूं और फिर से एक्शन में आने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं. यह एक छोटी सी रुकावट है,पॉज है लेकिन वादा है कि इसके बाद मजबूती से स्वस्थ होकर आऊंगी. आप सभी के शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया, लेकिन कोविड मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा. जल्द ही लौटूंगी’.

    (फोटो साभार:jenniferwinget1/Instagram)


    इस जानकारी  के बाद जेनिफर विंगेट के  फ्रेंड्स और फैंस उनके जल्द ठीक होकर लौटने की दुआ कर रहे हैं.बीएमसी की रिपोर्ट के मुताबिक बीते बुधवार को मुंबई में 435 नए कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं.

    ये भी पढ़िए-Himesh Reshammiya B'day Spl: हिमेश रेशमिया नहीं बनना चाहते थे सिंगर, पिता की इच्छा पर रखा इंडस्ट्री में कदम

    जेनिफर को टीवी के फेमस शो ‘दिल मिल गए’, ‘बेहद और बेपनाह’  की वजह काफी पॉपुलैरिटी मिली है.वर्क फ्रंट की बात करे तो जेनिफर ने पिछले साल थ्रिलर शो ‘बेहद’ के सेकेंड सीजन में काम कर रहीं थीं लेकिन देशभर में कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में कैंसिल हो गया . इसके अलावा 2020 में ऑल्ट बालाजी सीरीज से डिजिटल डेब्यू कर चुकी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज