करन सिंह ग्रोवर से तलाक के बाद जेनिफर विंगेट ने किया मेकओवर, जबर्दस्त हिट हुआ 'बेहद'

करन सिंह ग्रोवर से तलाक के बाद जेनिफर विंगेट ने किया मेकओवर, जबर्दस्त हिट हुआ 'बेहद'
जेनिफर का मौजूदा शो बेहद 2.

करन सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) की ज़िंदगी शुरू हुई 2012 में, जब शादी के बाद जेनिफर ने करन का घर संभाला और काम से ब्रेक लिया. इस बीच करन ने बॉलीवुड की राह पकड़ ली. लेकिन वहीं पर...

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. टीवी की नामचीन अभिनेत्री जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) का आज जन्मदिन है. इन दिनों वो अपने टीवी सीरियल्स "बेहद, बेपनाह और सरस्वतीचंद्र" के लिए जानी जाती हैं. हालांकि एक्ट्रेस जेनिफर साल 2001 से टीवी पर एक्टिव हैं. साल 2009 तक उन्होंने कसौटी ज़िंदगी की, संगम और कहीं तो होगा जैसे धारावाहिकों में काम किया और उनको एक के बाद एक रिएलिटी शोज़ मिलने लगे, लेकिन फिर मिला वो शो जिसने उनकी ज़िंदगी बदल दी.

स्टार प्लस के सुपरहिट धारावाहिक 'संजीवनी' के सीक्वल को 'दिल मिल गए' के नाम से स्टार वन पर लॉन्च किया गया. 700 एपिसोड तक चले इस रोमांटिक धारावाहिक को दर्शकों ने जमकर पसंद किया और इस धारावाहिक की लीड जोड़ी करन सिंह ग्रोवर और जेनिफर को भी लोगों ने पसंद किया क्योंकि उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री जम रही थी.

इस ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के पीछे उनकी असल केमिस्ट्री भी थी. जेनिफर और करन के बीच प्यार परवान चढ़ा और उन दिनों के टीवी के टॉप स्टार करन और जेनिफर ने शादी कर ली. करन ने इस शादी के लिए अपनी दस महीने की शादी को तोड़ा, शायद यही एक हिंट था, जिसे वक़्त ने देखा.



करन और जेनिफर की ज़िंदगी शुरु हुई. 2012 में शादी के बाद जेनिफर ने करन का घर संभाला और काम से ब्रेक लिया. इस बीच करन ने बॉलीवुड की राह पकड़ ली. शायद जेनिफर का लेडी लक उन्हें मिला और उन्हें फिल्में मिली और फिल्मों के साथ मिली नई साथी.



करन ने जेनिफर को छोड़कर अपनी पहली फिल्म की हीरोइन बिपाशा बासु से शादी कर ली. जेनिफर ने साल 2014 में घोषित किया कि वो और करन साथ नहीं है. सुननेे वालों को पता था कि करन ने जेनिफर का साथ छोड़ दिया है.

इस पूरी घटना के बाद जेनिफर ने मेकओवर किया और टीवी पर कमबैक किया. इसके बाद उनके टीवी सीरियल 'बेपनाह और बेहद' बड़े हिट साबित हुए. हाल ही में जब केबीसी को रिप्लेस करने की बात आई तो 'बेहद 2' को मैदान में उतारा गया. अभी लॉकडाउन के चलते उसकी शूटिंग बंद है.
First published: May 30, 2020, 5:52 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading