जेठालाल को आई दयाबेन की याद, कर डाले कई खुलासे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल (Jethalal) का किरदार निभा रहे अभिनेता दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने दिशा वकानी (Disha Vakani) की वापसी पर खुलकर बातें की हैं.

News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 3:38 PM IST
जेठालाल को आई दयाबेन की याद, कर डाले कई खुलासे
दिलीप जोशी ने इंटरव्यू में दिशा वकानी को किया याद
News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 3:38 PM IST
टीवी के सबसे मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते काफी दिनों से जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो से दया बेन यानी दिशा वकानी गायब हैं. उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान छुट्टी ली थी. जिसके बाद उनकी वापसी का सीन ही नहीं बन पा रहा है. दिशा ने मेकर्स से ज्यादा फीस की डिमांड कर दी है और मेकर्स इतनी फीस देने के लिए तैयार नहीं हैं. ऐसे में कई मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए अब नई दया बेन तलाश की जा रही हैं. वहीं इन सब खबरों के बीच हाल ही में दया बेन पर जेठा लाल का बयान चर्चा में आ गया है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल यानी दिलीप जोशी, दया बेन के पति का किरदार निभा रहे हैं. हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि वो चाहते हैं कि दिशा वकानी शो में वापसी करें. लेकिन मेकर्स ने कुछ और ही करने का प्लान बनाया है. रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने दयाबेन के रोल के लिए सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम एक्ट्रेस विभूति शर्मा को अप्रोच किया है.





इस इंटरव्यू में दिलीप जोशी ने बताया कि 'दो साल पहले दिशा वकानी ने जब टीम को बताया था कि वो मेटरनिटी लीव पर जा रही हैं तो पूरी टीम और क्रू मेंबर्स टेंशन में आ गए थे. सभी इस सोच में पड़ गए थे कि बिना दया बेन के कैरेक्टर के शो कैसे चलेगा. क्योंकि जेठालाल और दया का किरदार शो के लीड रोल्स में से एक हैं.



दिलीप ने आगे कहा कि 'दिशा वकानी, दयाबेन के किरदार को करीब 10 सालों से निभाती आ रही हैं. हालांकि बच्चा होने के बाद कई चीजें बदलती हैं लेकिन वो एक कलाकार भी हैं. मैं प्रार्थना करता हूं कि हम सबकी दयाबेन जल्द ही शो में वापसी करें. दिलीप के इस बयान से साफ है कि वो चाहते हैं कि दिशा वापस लौट आएं लेकिन ये तो आने वाले समय में पता चलेगा कि दिशा वापसी करेंगी या दयाबेन के किरदार में नई एक्ट्रेस नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- बैन होने के बाद फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, लीगल नोटिस भेजकर कही ऐसी बात
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...