होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO : ‘झलक दिखला जा’ के मंच पर दुती चंद ने कहा- ‘मेरी लाइफ में हीरो नहीं हीरोइन है’, इम्प्रेस हुए करण जौहर

VIDEO : ‘झलक दिखला जा’ के मंच पर दुती चंद ने कहा- ‘मेरी लाइफ में हीरो नहीं हीरोइन है’, इम्प्रेस हुए करण जौहर

दुती चंद ने खुलकर अपनी लव लाइफ के बारे में बताया. (फोटो सााभार: colorstva/Instagram)

दुती चंद ने खुलकर अपनी लव लाइफ के बारे में बताया. (फोटो सााभार: colorstva/Instagram)

डांसिंग रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ का सीजन 10 (Jhalak Dikhla Jaa 10) दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. अपकमिंग शो पर एथल ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

‘झलक दिखला जा’ का सीजन 10 (Jhalak Dikhla Jaa 10) के अपकमिंग एपिसोड में मशहूर एथलीट दुती चंद (Dutee Chand) का जलवा देखने को मिलने वाला है. कलर्स टीवी के प्रोमो से साफ है कि दुती डांस फ्लोर अपने जबरदस्त मूव्स से तो दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएंगी ही साथ ही अपने रिलेशनशिप की बात साफगोई से नेशनल टीवी पर बताते हुए करण जौहर (Karan Johar), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और मनीष पॉल का दिल जीत रही हैं.

कलर्स टीवी के लेटेस्ट प्रोमो में एथलीट दुती चंद डांस फ्लोर पर शानदार डांस करते नजर आ रही हैं. इसके अलावा शो पर इच्छा जताती हैं कि वह नोरा फतेही के साथ डांस करना चाहती हैं. नोरा के साथ डांस करते हुए दुती ने उन्हें गोद में उठा कर धमाल मचाया. इसके बाद शो के होस्ट मनीष पॉल ने उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा जिसका खिलाड़ी ने खुलकर जवाब दिया.

‘मेरी लाइफ में हीरो नहीं, हीरोइन है’
मनीष ने दुती चंद से पूछा कि ‘सबकी लाइफ में कोई ना कोई होता है. आपकी लाइफ का हीरो कौन है? इस पर दुती ने कहा कि मेरी लाइफ में हीरो नहीं, हीरोइन है. प्यार एक ऐसी चीज है जिसमें रंग, कास्ट, जेंडर कुछ नहीं दिखता, जिससे होना होता है, हो जाता है’. दुत्ती की इस बात पर शो के जजेज माधुरी दीक्षित और करण जौहर इम्प्रेस नजर आते हैं.

दुती की लव लाइफ से करण जौहर हुए इम्प्रेस 
करण जौहर दुती चंद की तारीफ करते हुए कहते हैं कि ‘कितने लड़के लड़कियां होंगे जो डर डर कर अपनी लाइफ जी रहे हैं. इन सभी से मैं कहना चाहूंगा कि दुती चंद की कहानी देखे और इंस्पायर हो जाए. मैं आपको सलाम करना चाहता हूं. सभी जजेज और दर्शक ताली बजाते हैं. इस बीच दुती की गर्लफ्रेंड की पहले कुछ फोटोज दिखाई जाती हैं और फिर उनसे वीडियो कॉल पर दुती की बात करवाई जाती है. इस प्रोमो को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है ‘दुती चंद की इंस्पायरिंग कहानी देखने हो जाइए रेडी इस वीकेंड. देखिए झलक दिखला जा. हर शनिवार-रविवार रात 8 बजे सिर्फ कलर्स पर’.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


ये भी पढ़ें-Jhalak Dikhla Jaa 10: नोरा फतेही के ग्लैमरस अंदाज से हैरान हुए करण जौहर, देखिए फिल्ममेकर का फनी VIDEO

बता दें कि फर्राटा धावक दुती चंद ने जब अपने समलैंगिक रिश्ते का खुलासा किया था तो उन्हें बहुत आलोचन झेलनी पड़ी. समाज के साथ-साथ दुती की फैमिली भी इस बात के खिलाफ थी कि एक लड़की होकर एक लड़की को पसंद करती है.

Tags: Athlete, Jhalak Dikhla jaa, Karan johar, Madhuri dixit, Maniesh Paul, Nora Fatehi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें