Jijaji Chhat Par Koi Hai की हो रही है वापसी, पब्लिक डिमांड पर मेकर्स ने लिया फैसला

यह शो जल्द ही टेलीविजन स्क्रीन्स पर आपको हंसाने के लिए आ रहा है.

Jijaji Chhat Par Koi Hai : इस बार जीजाजी छत पर कोई है की कहानी जिंदल और जल्दीराम परिवारों के बीच एक बहुत पुराने प्रॉपर्टी विवाद पर आधारित है. इसमें एक ट्विस्ट होगा जिसमे उनकी पुरखों की सम्पति के साथ एक गहरा रहस्य जुड़ा हुआ है.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी (Television) पर आने वाले अनोखे और मजेदार शो को वापस लाने के लिए बिलकुल तैयार है, लेकिन इस बार यह थोड़ा रहस्यमयी होगा. जीजा जी छत पर कोई है (Jijaji Chhat Par Koi Hai) में अपने कॉमिक पागलपन के साथ सभी के पसंदीदा किरदारों को एक बार फिर से वापस लाया जा रहा है. यह शो जल्द ही टेलीविजन स्क्रीन्स पर आपको हंसाने के लिए आ रहा है. इस सीरियल के लिए एक्साइटिड दिखी हिबा ने 17 फरवरी से शूटिंग की शुरुआत की. ये शो 15 मार्च से ऑन एयर जाने वाला है.

    जीजा जी छत पर कोई है (Jijaji Chhat Par Koi Hai) का पहला टीजर हाल ही में सोनी सब (Sony Sab) के चैनल पर रिलीज किया गया था. सीरियल में सिप्पी ( हिबा ) के मम्मी-पापा का किरदार अनूप उपाध्याय और सोमा राठोड़ ही निभा रहे हैं. वहीं, हिबा के अपोजिट न्यू कमर शुभाशीष झा मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इनके अलावा लापतागंज सीरियल की एक्ट्रेस सुचेता खन्ना और ‘चिड़ियाघर’ के गधा प्रसाद यानी जीतू शिवारे भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.



    इस बार जीजाजी छत पर कोई है की कहानी जिंदल और जल्दीराम परिवारों के बीच एक बहुत पुराने प्रॉपर्टी विवाद पर आधारित है. इसमें एक ट्विस्ट होगा जिसमे उनकी पुरखों की सम्पति के साथ एक गहरा रहस्य जुड़ा हुआ है.

    इन दोनों परिवारों के बीच हो रहे विवाद का दूसरा मुद्दा है दोनों परिवारों के संबंधित बिजनेस. यानी जल्दीराम की मिठाई की दुकान और जिंदल का गैराज जो घर के सामने वाले यार्ड में एक-दूसरे के बगल में है. इस वजह से भी दोनों आपस में टकराते रहते हैं.

    ये रहस्य अभी भी बना हुआ है कि वह अज्ञात महिला कौन है जोकि हवेली के हॉल में चलती है? इस रहस्यमयी महिला के बारे में जानने के लिए सोनी सब 15 मार्च से देखिए ‘जीजा जी छत पर कोई है’.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.