• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'जोधा अकबर' फेम एक्टर लोकेंद्र सिंह राजावत पर टूटा दुखों का पहाड़, खुद गवाए पैर, बेटे को भी है लाइलाज बीमारी

'जोधा अकबर' फेम एक्टर लोकेंद्र सिंह राजावत पर टूटा दुखों का पहाड़, खुद गवाए पैर, बेटे को भी है लाइलाज बीमारी

एक्टर लोकेंद्र सिंह राजावत (Lokendra Singh Rajawat) इन दिनों बुरे दौर से गुजर रहे हैं. file photo

एक्टर लोकेंद्र सिंह राजावत (Lokendra Singh Rajawat) इन दिनों बुरे दौर से गुजर रहे हैं. एक्टर मे हाल ही में बताया कि उनके बेटे भी लाइलाज बीमारी से जुगर रहे हैं. उनके छोटे बेटे की उम्र 13 साल है और उनकी पूरी कमाई उसके इलाज में चली जाती है.

  • Share this:

    मुंबईः ‘जोधा अकबर’ (Jodha Akbar) फेम एक्टर लोकेंद्र सिंह राजावत (Lokendra Singh Rajawat) इन दिनों बुरे दौर से गुजर रहे हैं. एक्टर की सेहत इन दिनों कुछ ठीक नहीं है. डायबिटीज के चलते उनके पैर में कॉर्न निकल आया, जो उनके बोन मैरो तक पहुंच गया. ऐसे में एक्टर की जान बचाने के लिए डॉक्टर्स को उनका पैर काटना पड़ा. एक्टर मे हाल ही में बताया कि उनके बेटे भी लाइलाज बीमारी से जुगर रहे हैं.

    हाल ही में उन्होंने आजतक से बातचीत की जिसमें बताया कि उन्हें खुद से ज्यादा अपने बेटे की चिंता सता रही है. लोकेंद्र के छोटे बेटे का स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा है, वह ऑटिज्म जैसी लाइलाज बीमारी से गुजर रहे हैं. लोकेंद्र ने कहा कि वह काफी समय से डायबिटीज से जूझ रहे हैं. इस बीमारी ने उनके पैर तक छीन लिए हैं. लेकिन उन्हें खुद से ज्यादा अपने छोटे बेटे की चिंता है. उन्होंने कहा कि उनके परिवार में चार लोग रहते हैं. उनके छोटे बेटे की उम्र 13 साल है और उनकी पूरी कमाई उसके इलाज में चली जाती है. उनकी पत्नी भी सबकुछ छोड़कर अपने बेटे का ध्यान रखती हैं.

    लोकेंद्र सिंह राजावत (Lokendra Singh Rajawat) ने आगे कहा कि मुझे अपने पैर जाने की चिंता नहीं है, मुझे अपने बेटे के इलाज की फिक्र है जो अब मेरे बीमारी के कारण नहीं हो पा रहा है. मुझे उसे ऐसे देखर बहुत बुरा लगता है. वह घंटो टीवी के सामने बैठा रहता है, न कुछ बोलता है और न ही कुछ समझता है. उसे तो ये भी नहीं पता की मेरा पैर जा चुका है. अब मेरे परिवार की जिम्मेदारी मेरे बड़े बेटे पर है.

    एक्टर लोकेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि CINTAA की ओर से उन्हें सपोर्ट मिला है. कई एक्टर्स ने भी उन्हें फोन कर हाल चाल लिया और इस मुश्किल दौर में उनका हौंसला बढ़ाया. सीरियल्स के अलावा लोकेंद्र सिंह राजावत कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज