जोधा-अकबर शो फेम परिधि शर्मा को हुआ कोरोना, बोलीं- घर पर ही 4 साल के बेटे से दूर हूं

इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया था कि वे कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वे सभी अपना टेस्ट करवा लें. (@paridhiofficial/Instagram)

इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया था कि वे कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वे सभी अपना टेस्ट करवा लें. (@paridhiofficial/Instagram)

एक्ट्रेस परिधि शर्मा (Paridhi Sharma) भी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो चुकी हैं. परिधि का एक छोटा बच्चा है जो वायरस से अभी तक संक्रमित नहीं हुआ है. इसके कारण परिधि ने अपने बच्चे को खुद से दूर रखा है, लेकिन ऐसा करना किसी भी मां के लिए आसान नहीं होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 6:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस की दूसरी लहर देश भर में तेजी से फैलती जा रही है. इसने महाराष्ट्र में सबसे अधिक कहर बरपा रखा है. महाराष्ट्र में भी कोरोना वायरस बॉलीवुड और टीवी कलाकारों को लगातार संक्रमित करता जा रहा है. जोधा-अकबर, पटियाला बेब्स, जग जननी मां वैष्णो देवी शोज में काम करने से अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस परिधि शर्मा (Paridhi Sharma) भी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो चुकी हैं.

वे इस अपने होम टाउन इंदौर में हैं. टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से उन्होंने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है. स्वास्थ्य के बारे में पूछने पर उन्होंने एक मीडिया हाउस को बताया है कि, ‘मैं फिलहाल ठीक हूं और रिकवर कर रही हूं, जैसे-जैसे दिन बीत रहें है, मुझे अच्छा महसूस हो रहा है. मैं अपने होम टाउन इंदौर में हूं और होम क्वारनटीन में रहते हुए अपना इलाज कर रही हूं.’ उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया था कि वे कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वे सभी अपना टेस्ट करवा लें.

परिधि शर्मा की पोस्ट.


परिधि का एक छोटा बच्चा है जो वायरस से अभी तक संक्रमित नहीं हुआ है. इसके कारण परिधि ने अपने बच्चे को खुद से दूर रखा है. इतने छोटे बच्चे को घर में अपने से दूर रखना किसी भी मां के लिए आसान नहीं होगा.
परिधि ने इस बारे में बताया कि, ‘मेरे 4 साल के बच्चे और देवर के आलावा मेरी पूरी फैमिली को वायरस का संक्रमण हो गया है. खुद क्वारंटीन रहकर 4 साल के बच्चे की देखभाल करने में बहुत मुश्किलें आ रही हैं. यह मुश्किल इसलिए है क्योंकि उसे मेरी आदत है और अब मैं उसके पास भी नहीं जा सकती.’ परिधि का शो जग जननी मां वैष्णो देवी पिछले साल बंद हो गया था. इसके बाद वे इंदौर चली गई और अब तक इंदौर में ही अपनी फैमिली के साथ हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज