Home /News /entertainment /

जूही परमार ने दी कोरोना को मात, 11 दिन बाद बेटी और पैरेंट्स से मिलकर हुईं इमोशनल, देखें Video

जूही परमार ने दी कोरोना को मात, 11 दिन बाद बेटी और पैरेंट्स से मिलकर हुईं इमोशनल, देखें Video

जूही परमार आइसोलेशन रूम से बाहर निकलते ही इमोशनल हो गईं. (फोटो साभारः Instagram Videograb @juhiparmar)

जूही परमार आइसोलेशन रूम से बाहर निकलते ही इमोशनल हो गईं. (फोटो साभारः Instagram Videograb @juhiparmar)

'हमारी वाली गुड न्यूज' फेम जूही परमार (Juhi Parmar Recovered from Corona) कोरोना संक्रमण से ठीक हो गईं हैं. वह 11 दिनों तक क्वारंटीन में रहीं और जबतक कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आई तब तक वह अपनी बेटी और पैरेंट्स से नहीं मिली. जब जूही (Juhi Health Update) अपनी बेटी और पैरेंट्स मिली तो इमोशनल हो गईं. इसका एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

टीवी एक्ट्रेस और ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ फेम जूही परमार (Juhi Parmar Corona Positive) कोरोना संक्रमण से ठीक हो गईं और 11 दिनों के आइसोलेशन के बाद, वह अपनी फैमिली से फिर से मिलीं. जूही ने आइसोलेशन के दौरान उनकी बेटी समायरा की देखभाल करने के लिए अपने पैरेंट्स का आभार भी जताया. बेटी और पैरेंट्स से मिलने पर जूही काफी इमोनशल हो गईं. उन्होंने इसका एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो उन्होंने कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट और खुशी के पल देखने को मिल रहे हैं.

वीडियो में समायरा और उनके पैरेंट्स के साथ उनकी वीडियो कॉल के पलों को दिखाया है. जूही परमार (Juhi Parmar Health Update) ने इस दौर को बेहद चुनौतीपूर्ण बताया, खासकर एक मां के तौर पर. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “2022 तुम बहुत ही चैलेंजिंग रहे. साल की शुरुआत समायरा के अस्वस्थ होने से हुई जिसके बाद मैंने कोरोना से संक्रमित हो गई. मुझे पूरा यकीन था कि मुझे कोविड नहीं है क्योंकि मैं एक्स्ट्रा सावधानी बरतती हूं, लेकिन हो गया.”

जूही ने आगे लिखा,”मेरी कोरोना (JuHi Parmar Corona Report) रिपोर्ट पॉजिटिव आई. मेरी हेल्थ से ज्यादा, मेरी चिंता मेरे बच्चे और मेरे पैरेंट्स से दूर रहने की थी. मुझे उम्मीद है कि उन्हें यह मोह नहीं होगा और फिर भी मेरे पैरेंट्स स्ट्रॉन्ग थे, हालांकि मेरी चिंता करते हुए उन्होंने समायरा की देखभाल की ताकि मैं शांति से ठीक हो सकूं….. सैमी ने मुझे हर रोज याद किया जैसा मैं करती थी.”

View this post on Instagram

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar)

जूही परमार ने 11 दिन बाद की बेटी से मुलाकात

जूही ने आगे लिखा,”नियमों के मुताबिक 7 दिनों में मैं क्वारंटीन से बाहर आ सकता थी, लेकिन मैंने तब तक टेस्ट पर टेस्ट करवाए जबतक मेरी रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आई और यहां 11 दिनों के बाद हमारे दोबारा मिलने की झलक है. अभी के लिए मैं खुशी के आंसुओं के साथ शुरू करती हूं, वहां की जर्नी, जल्द ही शेयर होगी…याद रखें कोई बात नहीं, जब आपके पास आगे देखने के लिए कुछ होगा, तो उससे लड़ने की इच्छा शक्ति अपने आप आ जाएगी,”

बेटी समायरा से मिली कोविड-19 से लड़ने की शक्ति

जूही परमार  (Juhi Parmar Daughter Video) ने आगे लिखा,”मेरे लिए वह इच्छाशक्ति मेरी नन्ही परी समायरा से आती है. कोविड एक लड़ाई है लेकिन एक मां होना और कोविड का होना एक और बड़ी लड़ाई है … आंसू आते हैं जब बच्चे आपका इंतजार कर रहे हों, वह हग जिसे आप याद करते हैं, “आई लव यू” बेटी, तुम अनमोल हो…तो मैंने खुद से कहा मजबूत रहो!”

Tags: Coronavirus, Tv actresses

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर