होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: अजय देवगन को हमेशा डायरेक्ट करने पर कपिल शर्मा ने ली काजोल की चुटकी, कॉमेडियन की बातें सुन हंस पड़ेंगे आप

VIDEO: अजय देवगन को हमेशा डायरेक्ट करने पर कपिल शर्मा ने ली काजोल की चुटकी, कॉमेडियन की बातें सुन हंस पड़ेंगे आप

काजोल ने फिल्म 'सलाम वेंकी' का किया कपिल के शो पर प्रमोशन. (फोटो साभार: कपिल शर्मा इंस्टाग्राम)

काजोल ने फिल्म 'सलाम वेंकी' का किया कपिल के शो पर प्रमोशन. (फोटो साभार: कपिल शर्मा इंस्टाग्राम)

Kajol at Kapil Sharma Show: काजोल हाल ही अपनी फिल्म 'सलाम वेंकी' के प्रमोशन के सिलसिले में 'दि कपिल शर्मा शो' पर पहुंची ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

'सलाम वेंकी' 9 दिसम्बर को रही है रिलीज.
काजोल इन दिनों फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं.

मुंबई. काजोल (Kajol) इन दिनों अपनी फिल्म ‘सलाम वेंकी’ (Salaam Venky) के प्रमोशन में जुटी हैं. इस सिलसिले में हाल ही वे कपिल शर्मा के शो ‘दि कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर गईं. शो में उन्होंने अपनी फिल्म की टीम के साथ काफी मस्ती मजाक किया. शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें काजोल बता रही हैं कि उनका भविष्य में निर्देशक बनने का कोई इरादा नहीं है. इस पर कपिल शर्मा उनके साथ मजाक करते दिख रहे हैं.

‘दि कपिल शर्मा’ शो का हाल ही नया प्रोमो जारी हुआ है. इसमें कपिल शर्मा ‘सलाम वेंकी’ की टीम की साथ बातचीत करते दिख रहे हैं. काजोल के साथ शो में विशाल जेठवा और निर्देशक रेवती नजर आ रही हैं. इस दौरान शो के अन्य कलाकार कपिल और टीम के साथ मस्ती मजाक करते नजर आ रहे हैं.

अजय सर का निर्देशन…
फिल्म पर बातचीत के दौरान कपिल शर्मा ने काजोल से पूछा, ‘अजय देवगन सर फिल्मों के बाद निर्देशन की दुनिया में आ गए हैं, क्या आपका का भी निर्देशक बनने का इरादा है?’ इस पर काजोल कहती हैं, ‘नहीं, मेरा निर्देशक बनने का कोई इरादा नहीं है.’ इस पर कपिल मजाक करते हैं, ‘हां, जो लेडी घर में रोज अजय सर को निर्देशित करती हो, उसे क्या जरूरत है.’ इस पर काजोल ठहाके मारकर हंस पड़ती हैं.

बता दें कि कुछ दिनों पहले अजय देवगन अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ के प्रमोशन के सिलसिले में शो पर आए थे. अब काजोल ने फिल्म का प्रमोशन शो के जरिए किया है. काजोल की ‘सलाम वेंकी’ 9 दिसम्बर को रिलीज हो रह है. फिल्म में राजीव खंडेलवाल, आहना कुमरा, राहुल बोस आदि अहम भूमिका में हैं.

Tags: Ajay devgan, Kajol, Kapil sharma

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें