Bigg Boss 14: अब तक की सबसे खराब TRP पर केआरके ली चुटकी, लोगों को देने लगे बधाई

बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/Instagram)
बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/Instagram)

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के पहले एपिसोड को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए इसकी टीआरपी (TRP) को बेहद खराब बताया है. इसके साथ ही एक बात पर उन्होंने लोगों को बधाई भी दे डाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 6:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन का आगाज हो चुका है. सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के सभी कंटेस्टेंट की घर में एंट्री करवा दी है. बीबी प्रीमियर पर पहले दिन जहां दर्शकों को घर के कंटेस्टेंट्स से इंट्रोड्यूस करवाया गया वहीं दूसरी तरफ शो की शुरुआत ही जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न से की गई. इस सीजन में घर में एंट्री लेने वाले सभी लोग सेलेब्रिटीज हैं. वहीं इस बार सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान ने भी बतौर सीनियर शो पर एंट्री ली है. जहां एक तरफ बिग बॉस के मेकर्स शो को हिट करवाने में जी-जान लगा रहे हैं. वहीं जाने-माने अभिनेता और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट कमाल आर खान उर्फ केआरके (Kamaal R Khan aka KRK) मे पहले ही दिन शो की टीआरपी (TRP) को फ्लॉप बता दिया है.

केआरके ने बिग बॉस-14 को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा- 'लोगों ने बिग बॉस 14 का बहिष्कार करके इतिहास रच दिया है! शो के ओपनिंग एपिसोड को आज तक के किसी भी शो से सबसे कम टीआरपी मिली है. लोगों को बधाई'. केआरके के इस ट्वीट से मालूम होता है कि वो बिग बॉस को कम टीआरपी मिलने पर काफी खुश हैं और इस शो का बहिष्कार करने वाले लोगों को बधाई भी दे रहे हैं. यहां देखें केआरके द्वारा किया गया पोस्ट-


केआरके के इस पोस्ट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, जिनमें वाकई लोग इस शो को बायकॉट करने की बात कर रहे हैं. हालांकि शो की टीआरपी के बारे में अगले हफ्ते ही कुछ पता लग सकेगा. बता दें कि केआरके खुद भी भी रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं. उनके एग्रेसिव नेचर की वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.



बात करें बिग बॉस की तो अभी तक इस शो पर अभी तक राहुल वैद्य, एजाज खान, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन, पवित्रा पुनिया, निकी तंबोली, शहजाद देओल घर में एंट्री ले चुके हैं. जबकि रुबीना दिलैक, निशांत मिलकानी, सारा गुरपाल और जान कुमार शानू रिजेक्टर होकर घर के बाहर ही बैठे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज